scriptअरबपति होने के बावजूद ये देसी बाइक चलाते हैं वरुण धवन, ये सितारें भी हैं Bikes के दीवाने | Varun dhawan runs bullet, these stars also love bikes | Patrika News

अरबपति होने के बावजूद ये देसी बाइक चलाते हैं वरुण धवन, ये सितारें भी हैं Bikes के दीवाने

locationनई दिल्लीPublished: Nov 26, 2018 03:30:57 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

ये बॉलीवुड सितारें भी आम भारतीय लोगों की तरह रॉयल एनफील्ड के दीवाने हैं और अक्सर इसकी सवारी करते हुए नजर आते हैं।

Varun dhawan

अरबपति होने के बावजूद ये देसी बाइक चलाते हैं वरुण धवन, ये सितारें भी हैं Bikes के दीवाने

भारत में रॉयल एनफील्ड की बाइक सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं बल्कि इन्हें बॉलीवुड के सितारों से लेकर आम आदमी तक चलाते हैं। भारत में रॉयल एनफील्ड की बाइक्स हार्ले डेविडसन से भी ज्यादा पसंद की जाती हैं। इसकी वजह ये भी है कि इसकी कीमत भारतीय लोगों के बजट में समा जाती है और इसका शाही लुक सबको दीवाना बनाता है। आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बता रहे हैं जो कि रॉयल एनफील्ड की बाइक रखते हैं।

नाना पाटेकर के पास रॉयल एनफील्ड डेसर्ट स्ट्रॉम 500 मौजूद है।
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में रॉयल एनफील्ड डेसर्ट स्ट्रॉम 500 ( royal enfield Desert Storm 500 ) में 500 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 27.2बीएचपी की पावर और 41.3 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस ये बाइक काफी ज्यादा शानदार है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.81 लाख रुपये है।

जैकी श्रॉफ के पास रॉयल एनफील्ड की कस्टामाइज बुलेट है। ये बाइक देखने में एक कंकाल जैसी लगती है और ये बेहद शानदार है।

जॉन अब्राहम के पास रॉयल एनफील्ड की शानदार बाइक मौजूद है।

वरुण धवन के पास रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 मौजूद है।
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में 499 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 27.2 बीएचपी की पावर और 41.3 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस इंजन काफी ज्यादा दमदार है। माइलेज की बात की जाए तो ये बाइक प्रति लीटर में 25 से 30 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.85 लाख रुपये है।

आदित्य रॉय कपूर के पास रॉयल एनफील्ड कास्ट आयरन 500 मौजूद है। इंजन और पावर की बात की जाए तो रॉयल एनफील्ड कास्ट आयरन 500 ( Royal Enfield Cast Iron 500 ) में 500 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 133 बीएचपी की पावर और 111 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये बाइक 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। माइलेज की बात की जाए तो ये बाइक प्रति लीटर में 25 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.6 लाख रुपये है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो