scriptशायर मुनव्वर राणा के बेटे पर फायरिंग, हिरासत में चाचा राफे राणा सहित आधा दर्जन लोग | Firing on son of poet Munawwar Rana | Patrika News
रायबरेली

शायर मुनव्वर राणा के बेटे पर फायरिंग, हिरासत में चाचा राफे राणा सहित आधा दर्जन लोग

नकाबपोश हमलावरों ने की थी ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग

रायबरेलीJun 29, 2021 / 03:58 pm

Neeraj Patel

son of poet Munawwar Rana

Firing on son of poet Munawwar Rana

रायबरेली. मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग हुई। शहर कोतवाली पुलिस ने मामले में मुनव्वर राणा के भाई और तबरेज के चाचा राफे राना सहित आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है, उनसे पूछताछ जारी है। जानकारी के अनुसार सपा नेता राफे राना आजम खान के करीबी माने जाते हैं। रायबरेली में तबरेज राणा पर बाइक सवार नकाबपोश हमलावरों ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की थी। इस हमले में तबरेज बाल-बाल बच गए। गोली उनकी गाड़ी पर लगी। अचानक हुए इस हमले से आस-पास हड़कंप मच गया. मामले में तबरेज राणा ने अपने ही परिवार के पांच लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को तबरेज राणा अपनी कार से लखनऊ जा रहे थे, तभी लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर शाम करीब छह बजे पेट्रोल पंप के पास बिना नंबर की पल्सर बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। कई राउंड गोलियां चलाने के बाद हमलावार भाग गए। मौके पर पहुंचे शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने हमलावरों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की लेकिन तब तक हमलावर दूर जा चुके थे।

पुरानी प्रॉपर्टी का था विवाद

तबरेज राणा ने बताया कि वे पुरानी प्रॉपर्टी के विवाद में दो दिन पहले रायबरेली पहुंचे थे। वे सोमवार को होटल से चेक आउट कर लखनऊ जा रहे थे, तभी उन पर हमला हुआ। तबरेज राणा ने अपने ही परिवार के ही पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर कोतवाली में दी है। गौरतलब है कि शायर मुनव्वर राणा शहर कोतवाली के किला बाजार मोहल्ले के रहने वाले हैं। वे लखनऊ में रहते हैं। उनका शहर में जमीन संबधी विवाद परिवार के लोगों से काफी समय से चल रहा है।

Home / Raebareli / शायर मुनव्वर राणा के बेटे पर फायरिंग, हिरासत में चाचा राफे राणा सहित आधा दर्जन लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो