scriptसांप से खेलने का मामला, प्रियंका गांधी वाड्रा को मिली क्लीन चिट, दो सपेरों पर केस दर्ज | Priyanka Gandhi Vadra clean chit in snake case | Patrika News
रायबरेली

सांप से खेलने का मामला, प्रियंका गांधी वाड्रा को मिली क्लीन चिट, दो सपेरों पर केस दर्ज

– बीती दो मई को सामने आया था प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) से जुड़ा मामला- प्रियंका गांधी वाड्रा पर लगा था सांप से प्रचार करने का आरोप (Priyanka Gandhi Vadra Snake Case)- सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी की फोटो (Priyanka Gandhi Photo) हुई थी वायरल- प्रियंका गांधी ने आरोपों से किया था इनकार

रायबरेलीJul 10, 2019 / 12:54 pm

नितिन श्रीवास्तव

Priyanka Gandhi Vadra clean chit in snake case

सांप से खेलने का मामला, प्रियंका गांधी वाड्रा को मिली क्लीन चिट, दो सपेरों पर केस दर्ज

रायबरेली. रायबरेली जिले के हंसा का पुरवा गांव में सांप के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के खेलने के आरोप की पुष्टि नहीं हुई है। भारतीय पशु कल्याण बोर्ड ने द प्रिवेंशन ऑफ क्रूएलिटी टू एनीमल्स और द वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत डीएम से हुई शिकायत की थी। मामले की जांच में प्रियंका गांधी वाड्रा को क्लीनचिट दे दी गई है। जबकि दो सपेरों के खिलाफ वन विभाग ने विभागीय मुकदमा दर्ज कर रिपोर्ट कोर्ट को भेज दी है। यह घटना बीती दो मई की थी। सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी की वह फोटो काफी वायरल (Priyanka Gandhi Photo) हुई थी, जिसमें उनके हाथों में सांप नजर आ रहा था।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

प्रियंका के मामले में लिप्त होने की पुष्टि नहीं

वन विभाग के एसडीओ बीएम शुक्ला ने मामले (Priyanka Gandhi Vadra Snake Case) की जांच की। प्रियंका गांधी पर आरोप थे कि उन्होंने सांप को अपने हाथों से पकड़ा था। डीएम नेहा शर्मा ने मामले में वन विभाग को जांच करके कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। वहीं जब इस मामले में गांव के लोगों ने पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि प्रियंका गांधी दो मई को चुनाव प्रचार के दौरान यहां कुछ देर के लिए रुकी थीं। इस दौरान वहां कुछ सपेरे सांप का प्रदर्शन कर रहे थे। जांच अधिकारी के मुताबिक इस मामले में कहीं भी प्रियंका गांधी वाड्रा के मामले में लिप्त होने की पुष्टि नहीं हो पाई है। जांच अधिकारी ने दो सपेरों को नोटिस देकर जवाब मांगा था। नोटिस का जवाब न आने के बाद दोनों के खिलाफ विभागीय मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।
यह भी पढ़ें

आज अमेठी आएंगे राहुल गांधी, स्मृति ईरानी के हाथों मिली शिकस्त के बाद पहला दौरा

आरोपों की नहीं हुई पुष्टि

रायबरेली के डीएफओ तुलसीदास शर्मा ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच एसडीओ से कराई गई। भारतीय कल्याण बोर्ड से वीडियो और फोटो मांगी गई थी। गांव भेजकर लोगों के बयान दर्ज कराए गये थे। लेकिन प्रियंका गांधी वाड्रा पर आरोपों की पुष्टि नहीं हो सकी है। इस मामले में दो सपेरों के खिलाफ विभागीय मुकदमा दर्ज कराया गया है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Raebareli / सांप से खेलने का मामला, प्रियंका गांधी वाड्रा को मिली क्लीन चिट, दो सपेरों पर केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो