scriptBoy assaulted minor girl by showing sword, when she rejected his love | सनकी आशिक के एक तरफा प्यार को नाबालिग ने ठुकराया तो तलवार लेकर पंहुचा उसके घर, बाप के सामने जबरदस्ती की शर्मनाक हरकत | Patrika News

सनकी आशिक के एक तरफा प्यार को नाबालिग ने ठुकराया तो तलवार लेकर पंहुचा उसके घर, बाप के सामने जबरदस्ती की शर्मनाक हरकत

घटना को अंजाम देेने के बाद आरोपी ने खुद के शरीर पर कई जगह किया ब्लेड से वार, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड में भेजा नाबालिग बच्चों के जेल।

रायगढ़

Published: January 02, 2020 08:29:42 pm

रायगढ़ . एक मशहूर कहावत है प्यार और जंग में सब जायज है। इसी कहावत को सच मानकर छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले अंतर्गत एक नाबालिग बालक ने एक दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया है। दरअसल एक तरफ़ा प्यार में एक नाबालिग लड़का अपने ही मोहल्ले के नाबालिग लड़की के घर तलवार लेकर घुस गया। इसके बाद आरोपी ने लड़की से मारपीट कर उसके साथ छेड़छाड़ किया। घटना को देख लड़की का पिता बीच-बचाव करने आया तो आरोपी ने उसके ऊपर तलवार से हमला कर दिया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत का है।
 नाबालिग लड़का तलवार लेकर घुसा लड़की के घर और की छेड़छाड़
नाबालिग लड़का तलवार लेकर घुसा लड़की के घर और की छेड़छाड़
इतना ही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने स्वयं के शरीर पर कई जगह ब्लेड से वार किया जिससे उसको भी गंभीर रूप से चोट आई है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़, आम्र्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी को रिमांड पर बाल सम्प्रेक्षण गृह भेज दिया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र का आरोपी लड़का अपने ही मोहल्ले की एक नाबालिग लड़की को कई सालों से प्यार करता है, लेकिन लड़की के मन में उसको लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं है। पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे का आदी भी है। बीते 27 दिसंबर की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे आरोपी नशे में धुत्त होकर नाबालिग के घर घुस गया। इसके बाद नाबालिग लड़की का कपड़ा फाड़ कर उसके साथ छेडख़ानी करने लगा।
लड़की द्वारा विरोध करने पर आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगा। नाबालिग रोने लगी तो आरोपी वहां से चला गया। कुछ देर बाद फिर से आरोपी तलवार लेकर नाबालिग के घर घुस और दोबारा छेडख़ानी करने लगा। घटना को देख नाबालिग का पिता बीच-बचाव करने गया तो आरोपी तलवार लहराने लगा। जिससे तलवार पीड़िता के पिता के आंख के पास लगी। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाई तो देखा कि आरोपी ने स्वयं के हाथ, सीना और शरीर पर कई जगह ब्लेड से वार कर लिया था। इसके बाद पुलिस पहले आरोपी को इलाज के जिल मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर गई। जहां उसका उपचार कराने के बाद उसके खिलाफ दर्ज कर उसे गिरफ्तार करते हुए किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया गया।
पूरे शरीर में है निशान
पुलिस की माने तो आरोपी के पूरे शरीर में ब्लेड से कटने के निशान हैं। नाबालिग द्वारा आरोपी के प्यार को स्वीकार नहीं करने पर आरोपी कई बार स्वयं को ब्लेड से काट कर सजा दे चुका है। वहीं पुलिस का कहना है आरोपी सनकी प्रवृत्ति का भी है। वह कभी भी कोई अनहोनी घटना को अंजाम दे सकता है।
छेड़छाड़ मामले में जा चुका है जेल
पुलिस ने बताया कि आरोपी इसी साल मार्च महीने में उसी नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था। ऐसे में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर रिमांड में भेज दिया था। जहां से जमानत पर छूटने के बाद आरोपी फिर से दोबारा छेडख़ानी की घटना को अंजाम दिया। ऐसे में पुलिस ने उसे एक बार और जेल की सैर करा दी है।
Click & Read More Chhattisgarh News.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासुप्रीम कोर्ट में 6000 NGO के FCRA लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर सुनवाई आजPM Modi आज राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं के साथ करेंगे बातचीत, एक लाख रुपए के साथ मिलेगा डिजिटल सर्टिफिकेटUP चुनाव में अब तक 6705 KG ड्रग्स, 5 लाख लीटर शराब पकड़ी गईAnganwadi Recruitment 2022 : दिल्ली में आंगनबाड़ी में कई पदों पर भर्ती, जानिए वैकेंसी डिटेलBSP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, यह हैं बसपा के स्टार प्रचारक, इन पदाधिकारियों को नहीं मिली जगहvideo viral : कर्मचारियों को पीटा, जलती तीली फेंक कर किया पंप फूंकने का प्रयास
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.