script

Chhattisgarh Election News: जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया मतदान, कहा- शत प्रतिशत मतदान के लिए सबकी भागीदारी जरूरी

locationरायगढ़Published: Nov 20, 2018 03:32:02 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– ईवीएम की खराबी के बारे में कहा कि वहां टेक्नीशियन की टीमें पहले से तैनात हैं, शिकायत मिलते ही टीमें वहां पहुंच रही हैं

जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया मतदान, कहा- शत प्रतिशत मतदान के लिए सबकी भागीदारी जरूरी

जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया मतदान, कहा- शत प्रतिशत मतदान के लिए सबकी भागीदारी जरूरी

रायगढ़. जिले की कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी शम्मी आबिदी ने मंगलवार सुबह मतदान क्रमांक 65 रायगढ़ शहर आदर्श बाल मंदिर स्कूल में पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया और नागरिकों को अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। कलेक्टर ने कहा कि शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में शत प्रतिशत मतदान के लिए सबकी भागीदारी होना जरूरी है। लोग अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें और अच्छे प्रतिनिधि को जीता कर सरकार बनाने में अपना सहयोग प्रदान करें।
कलेक्टर ने कहा कि मतदान में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी। किसी भी प्रकार की कोई समस्या आती है तो तुरंत वहां मौजूद संबंधित अधिकारियों को इसकी सूचना दी जाए। ईवीएम की खराबी के बारे में उनका कहना है कि वहां टेक्नीशियन की टीमें पहले से तैनात हैं, शिकायत मिलते ही टीमें वहां पहुंच रही हैं और ईवीएम को सुधारने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि जिले की पांचों विधानसभा में फिलहाल शांतिपूर्ण तरीके से मतदान चल रहा है और अधिक से अधिक मतदान होने की संभावना है।

ट्रेंडिंग वीडियो