scriptपति ने ससुर को फ़ोन में कहा जल्दी आकर देख लो अपने बेटी को, जब पिता ने आकर खोला घर का दरवाजा तो… | Husband killed his wife in Raigarh,Nirbhaya Case,Dr. priyanka reddy | Patrika News
रायगढ़

पति ने ससुर को फ़ोन में कहा जल्दी आकर देख लो अपने बेटी को, जब पिता ने आकर खोला घर का दरवाजा तो…

पत्नी की बंद कमरे में मिली लाश, मासूम बेटी को लेकर पति फरार।

रायगढ़Dec 02, 2019 / 04:49 pm

CG Desk

पत्नी की बंद कमरे में मिली लाश, मासूम बेटी को लेकर पति फरार।

पत्नी की बंद कमरे में मिली लाश, मासूम बेटी को लेकर पति फरार।

रायगढ़ । पूंजीपथरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला की बंद कमरे में संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इस घटना की खास बात यह है कि महिला का पति अपनी दो साल की बच्ची के साथ फरार है। फिलहाल घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। वहीं मामले की विवेचना की जा रही है।
1 दिसंबर की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम गेरवानी में सूने मकान के अंदर एक महिला की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि महिला के मुंह से झाग निकल रहा था। जिससे पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि यह जहर खुरानी का मामला हो सकता है। मोहल्ले वालों ने पुलिस को बताया कि महिला का नाम हेमलता यादव पति ओमप्रकाश यादव (24) है। वहीं घटना के बाद से उसका पति अपनी बेटी के साथ फरार है।
पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो पता चला कि हेमलता जांजगीर-चांपा की रहने वाली है। उसकी शादी वर्ष 2016 में ओमप्रकाश के साथ हुई थी। वहीं ओमप्रकाश सिंघल प्लांट में सिक्यूरिटी गार्ड का काम करता है। दोनों पति-पत्नी के बीच आए दिन छोटी-छोटी बातों पर विवाद होता था। इसके बाद अचानक महिला की लाश मिली। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा होगा।
जांच में जुटी पुलिस
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह ओमप्रकाश ने अपने ससुर को फोन कर कहा कि कुछ दिनों से उसकी बेटी की तबीयत खराब है। वे आकर अपनी बेटी को देख लें। तब हेमलता के पिता ने गांव वालों से संपर्क कर वास्तुस्थिति जानने की कोशिश की तो पता चला कि कमरे का दरवाजा तो बाहर से ताला बंद है। इसके बाद ग्रामीणों ने दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो हेमलता की लाश पड़ी थी। वहीं इसके बाद से ओमप्रकाश का फोन बंद बता रहा है। जिससे पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि महिला की मौत मामले में ओमप्रकाश की जरूर अहम भूमिका होगी। फिलहाल यह तो आशंका है, ओमप्रकाश मिलने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।
गेरवानी के एक महिला की बंद कमरे में लाश मिली है। उसके मुंह से झाग निकला हुआ था, जिसे देख लग रहा है मामला जहर खुरानी का हो सकता है। वहीं घटना के बाद से उसका पति फरार है, जिसकी पतासाजी की जा रही है। पीएम रिपोर्ट व ओमप्रकाश मिलने के बाद ही मामले का खुलासा होगा।
अमित सिंह, टीआई पूंजीपथरा

Click & Read More chhattisgarh news .

Home / Raigarh / पति ने ससुर को फ़ोन में कहा जल्दी आकर देख लो अपने बेटी को, जब पिता ने आकर खोला घर का दरवाजा तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो