scriptसास के साथ झगड़ा हुआ तो पति ने की जमकर पिटाई, नवेली दुल्हन ने आधी रात उठाया यह खौफनाक कदम | Newly love married Bride set herself on fire | Patrika News

सास के साथ झगड़ा हुआ तो पति ने की जमकर पिटाई, नवेली दुल्हन ने आधी रात उठाया यह खौफनाक कदम

locationरायगढ़Published: Nov 23, 2019 06:09:29 pm

Submitted by:

CG Desk

दो साल से युवक के साथ था प्रेम प्रसंग का मामला, पीड़िता दे चुकी है एक बच्चे को जन्म।

सास के साथ झगड़ा हुआ तो पति ने की जमकर पिटाई, नवेली दुल्हन ने आधी रात उठाया यह खौफनाक कदम

सास के साथ झगड़ा हुआ तो पति ने की जमकर पिटाई, नवेली दुल्हन ने आधी रात उठाया यह खौफनाक कदम

रायगढ़. छत्तीसगढ़ में अपराध बढ़ते जा रहा है। आए दिन किसी न किसी थाने में रोजाना अपराध के शिकायत दर्ज कराएं जा रहे हैं। इसी बीच रायगढ़ जिले से एक भयानक घटना की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार एक नवविवाहिता ने स्वयं पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली है। फिलहाल इलाज जारी है। परिजनों ने उसे उपचार के लिए बरमकेला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उसकी हालत में सुधार नहीं होने पर गुरुवार की शाम को रायगढ़ मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।
मामले में पूछताछ से पता चला पति की प्रताडऩा से तंग होकर एक नवविवाहिता ने स्वयं पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बरमकेला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पेंवरा निवासी राधा सिदार पति गिरधर सिदार (19) पति-पत्नी के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता है।
दोनों का हुआ था लव मेरेज
पति के विवाद से परेशान होकर राधा ने सोमवार को स्वयं पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली।आपको बता दें, दो साल पहले गिरधर उसके घर के बगल किराए से रहता था। इस दौरान दोनों में प्रेम हो गया और वे दोनों प्रेम विवाह कर लिए। इस दौरान राधा ने एक बच्चे को जन्म दिया। इसके कुछ दिन बाद से ही गिरधर राधा प्रताडि़त करने लगा। गिरधर हमेशा उसे ताना भी मारता था कि तुम दहेज में कुछ भी नहीं लेकर आई और उसे परेशान करता था।
बीते सोमवार को किसी बात को लेकर राधा की उसकी सास से विवाद हो गया। इस दौरान गिरधर आया तो पहले राधा की पिटाई कर दी। इससे नाराज होकर उसने स्वयं पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली। परिजनों को जानकारी होने पर उसे उपचार के लिए बरमकेला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उसकी हालत में सुधार नहीं होने पर गुरुवार की शाम को रायगढ़ मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया। जहां महिला का उपचार किया जा रहा है। पीड़िता राधा शहर के जूटमिल चौकी स्थित राजीव गांधी नगर की रहने वाली है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो