scriptकिराए के मकान में पढ़ती थी दोनों बहने, छोटी बहन को हो गया एक लड़के से प्यार और फिर जो हुआ… | Police arrested minor girl with his boyfriend in chhattisgarh | Patrika News

किराए के मकान में पढ़ती थी दोनों बहने, छोटी बहन को हो गया एक लड़के से प्यार और फिर जो हुआ…

locationरायगढ़Published: Aug 11, 2019 11:06:12 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

बहन के साथ रह कर पढ़ाई कर रही नाबालिग को पड़ोस में आये एक लड़के से प्यार हो गया

love birds

किराए के मकान में पढ़ती थी दोनों बहने, छोटी बहन को हो गया एक लड़के से प्यार और फिर जो हुआ…

रायगढ़. सरिया क्षेत्र के एक नाबालिग को शादी का प्रलोभन देकर भगा ले जाने वाले आरोपी को सरिया पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग को परिजनों के सुपुर्द कर आरोपी को जेल भेज दिया है। सरिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घरघोड़ा निवासी एक किसान की दो बेटी पढ़ाई करने के लिए सरिया गई थी। पिछले कुछ सालों से सरिया में किराए के मकान में रहकर दोनों बहनें पढ़ रहीं थीं।

पति को रास नहीं आया पत्नी का दुसरे मर्द से फ़ोन पर बात करना, आधी रात कर दिया ये दिल दहलाने वाला काम

इस दौरान लुधुपाली ओडिशा निवासी बीजू पिता कान्हा पतिकार भी सरिया आया हुआ था। दोनों बहनों में से एक नाबालिग थी जिसके साथ बीजू का परिचय हुआ और बातचीत के दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग भी हो गया। गुरुवार की दोपहर बाद जब नाबालिग घर नहीं पहुंची तो उसकी बहन पहले तो उसकी खोजबीन की। कुछ पता नहीं चलने पर अपने परिजनों को सूचना दी।

बेटे ने बाप की कर दी इतनी बेरहमी से हत्या, पढ़कर आपकी रूह काँप जाएंगी

इस दौरान पता चला कि बीजू पिता कान्हु पतिकर ओडिशा के अंबाभौना लुधुपाली गांव का रहने वाला है। संदेह के आधार पर पुलिस जब ओडिशा उक्त युवक के घर पहुंची तो युवक व नाबालिग दोनों उसके घर में मिले। इस पर पुलिस ने दोनों को लेकर थाना आई और फिर नाबालिग को परिजनों के सुपुर्द किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो