scriptदिव्यांग पति को ट्रेन में चढ़ाया दो बेटियों के साथ खुद छूट गई पत्नी, पति हुआ लापता | Wife lost her husband in railway station | Patrika News

दिव्यांग पति को ट्रेन में चढ़ाया दो बेटियों के साथ खुद छूट गई पत्नी, पति हुआ लापता

locationरायगढ़Published: Jan 03, 2018 09:29:48 pm

Submitted by:

Rajkumar Shah

पीडि़त महिला की माने तो वो अपने विकलांग पति का इलाज कराने पश्चिम बंगाल के वर्धमान गई थी।

इलाज कराने पश्चिम बंगाल के वर्धमान गई थी।

पीडि़त महिला की माने तो वो अपने विकलांग पति का इलाज कराने पश्चिम बंगाल के वर्धमान गई थी।

रायगढ़. रायगढ़ जीआरपी ने बुधवार को विकलांग पति के लापता होने की शिकायत दर्ज की। पीडि़त महिला की माने तो वो अपने विकलांग पति का इलाज कराने पश्चिम बंगाल के वर्धमान गई थी।

जहां हावड़ा की लोकल ट्रेन में पति चढ़ गया। पर पत्नी, दो बेटियों के साथ प्लेटफार्म पर ही छूट गई। दूसरी ट्रेन से पत्नी हावड़ा रेलवे स्टेशन पहुंची तो पति नहंी मिला। काफी खोजबीन के बाद भी जब पति नहीं मिला तो पीडि़ता ने मामले की शिकायत, रायगढ़ जीआरपी से की है।
बुधवार को अपने विकलांग पति के लापता होने की शिकायत लेकर एक पत्नी, रायगढ़ जीआरपी पहुंची। जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार टीना डे ने प्रेम प्रसंग के बीच प्रशांत डे से शादी की थी। उनकी दो मासूम बेटियां भी हैं। कुछ दिनों से शहर के पहाड़ मंदिर के पीछे पंडरीपानी स्थित एक रिश्तेदार के घर में रह रहे थे।
इस बीच विकलांंग पति के इलाज को लेकर दो बेटियों के साथ पत्नी, पश्चिम बंगाल के वर्धमान गई। जहां प्रशांत की बहन रहती है। इलाज के बाद 11 दिसंबर को रायगढ़ लौटने के दौरान वो वर्धमान-हावड़ा पैसेंजर में सवार हो रहे थे। भीड़ अधिक होने की वजह से पत्नी ने पहलेे विकलांग पति को टेनल में चढ़ाया।
इस बीच ट्रेन खुल गई और पत्नी, दोनों बेटियों के साथ प्लेटफार्म पर छूट गई। जिसकी वजह से महिला काफी देर तक परेशान रहीं। वहीं दूसरी ट्रेन से हावड़ा गई। जहां पूरा रेलवे स्टेशन खंंगालने के बाद भी उसका लापता पति नहीं मिला। महिला ने आरपीएफ व जीआरपी से भी संपर्क किया।
पर कोई सुराग नहीं मिला। जिसके बाद महिला, थक-हार कर कर रायगढ़ आ गई। वहीं बुधवार को पति के लापता होने की शिकायत रायगढ़ जीआरपी से की। जीआसरपी की माने तो घटना स्थल वर्धमान है। ऐसे में, शुन्य में अपराध दर्ज कर केस डायरी को वर्धमान जीआरपी के पास भेजा जाएगा। जिससे लापता पति की खोज पूरी हो सके।
3 माह पहले हुआ विकलांग– पीडि़ता की माने तो प्रेम प्रसंग के बाद शादी व दो बेटियों के साथ उनका जीवन काफी खुशहाल था। अक्टूबर 2017 में अचालक पति को लकवा मार दिया। जिसके बाद वो विकलांग हो गए। जिसके बाद पति के स्वस्थ्य होने व इलाज को लेकर पत्नी काफी परेशान रहती थी। इसी दरमियान वो इलाज के लिए पति को वर्धमान लेकर गई थी। जहां पति लापता हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो