शिफ्ट इंचार्ज महिला से बोला - नौकरी करनी है तो इन अफसरों के साथ बितानी होगी रात

Abhishek Jain

Publish: Sep, 13 2017 03:25:00 (IST) | Updated: Sep, 13 2017 05:26:00 (IST)

Raigarh, Chhattisgarh, India
शिफ्ट इंचार्ज महिला से बोला - नौकरी करनी है तो इन अफसरों के साथ बितानी होगी रात

रायगढ़। स्काई एलॉयज कंपनी में काम करने वाली महिला ने शिफ्ट इंचार्ज और कंपनी के दो अधिकारियों पर शारीरिक छेडख़ानी करने का आरोप लगाया है।

रायगढ़। स्काई एलॉयज कंपनी में काम करने वाली महिला ने शिफ्ट इंचार्ज और कंपनी के दो अधिकारियों पर शारीरिक छेडख़ानी करने का आरोप लगाया है। इसके विरोध में कंपनी के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू हो गया है। जिले के खरसिया ब्लाक के टेमटेमा गांव स्थित स्काई एलाएज के अधिकारियों पर एक महिला ने छेडख़ानी का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसके साथ शारीरिक छेडख़ानी इन अधिकारियों की ओर से की जाती थी। फिलहाल मामला दर्ज करने की मांग को लेकर ग्रामीण कंपनी के सामने धरने पर बैठे हैं।

 

कंपनी गेट पर धरने पर बैठे ये लोग एक महिला को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कंपनी के जीएम और मैनेजर ने एक महिला के साथ छेडख़ानी की घटना को अंजाम दिया है। पीडि़त महिला की ओर से इसकी लिखित शिकायत खरसिया थाने में दी गई है। महिला ने बताया कि उसक पति की मौत हो चुकी है और उसके दो छोटे बच्चे हैं, वो टेमटेमा के स्काई एलाएज में मजदूर के रूप में कार्य करती है। 11 सितंबर को काम करने के लिए प्लांट गई थी और सुबह में पानी लेने गई तो वहां पर शिफ्ट इंचार्ज इरफान खान ने उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ की साथ ही अश्लील बातें भी करने लगा। साथ ही यह भी कहा कि आज रात कंपनी के दो अधिकारियों के साथ बिताना है। जब इसका विरोध किया गया तो काम से निकाल दिया गया।

 

rape victim

महिला ने कहा कि पहले भी उसके साथ ऐसा बर्ताव किया गया है जहां हर दो तीन दिन में उसे विक्की और अर्जुन मालाकार के आफिस में भेजा जाता रहा है और वहां पर उसके साथ छेड़छाड़ किया जाता रहा है। 11 सितंबर को महिला के साथ अत्यधिक छेड़छाड़ की गई इसके बाद उसने इसकी शिकायत की है।

और भी हैं इसकी शिकार
पीडि़त महिला की ओर से कहा जा रहा है कि कंपनी में काम करने वाली 90 प्रतिशत महिलाएं इस प्रकार के छेड़छाड़ की शिकार हैं। लेकिन वो मजबूरी में और भय के कारण सामने नहीं आ रही हैं। यदि उनसे पूछ-ताछ किया जाए तो ये बात सामने आ जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned