scriptछत्तीसगढ़ में एक दिन में रिकॉर्ड 3.33 लाख को लगा कोरोना का टीका | A record 3.33 lakh got corona vaccine in one day in Chhattisgarh | Patrika News

छत्तीसगढ़ में एक दिन में रिकॉर्ड 3.33 लाख को लगा कोरोना का टीका

locationरायपुरPublished: Jun 27, 2021 02:33:41 am

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

अब तक 88 लाख से अधिक लोगों को राहत की डोज
छह दिनों में 11.03 लाख लोगों को लगा कोरोना का पहला और दूसरा टीका

छत्तीसगढ़ में एक दिन में रिकॉर्ड 3.33 लाख को लगा कोरोना का टीका

छत्तीसगढ़ में एक दिन में रिकॉर्ड 3.33 लाख को लगा कोरोना का टीका

रामदेव ने कोरोना के एलोपैथी इलाज को लेकर बोला हमला, एफआईआर दर्ज
बता दें कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने गत दिनों राष्ट्र के नाम संबोधन में ऐलान किया था कि 21 जून से 18 प्लस आयुवर्ग का कोविड वैक्सीनेशन फ्री में किया जाएगा। इसके बाद छत्तीसगढ़ में बीते 6 दिनों में 11 लाख 3 हजार लोगों ने टीका लगवाया है। कोरोना वैक्सीनेशन आंकड़े बताते हैं कि शुरुआत 91 हजार डोज के साथ हुई। बीते 2 दिनों में 2-2 लाख से अधिक डोज लगे।
ये भी पढ़ें…कोरोना से बचाव का टीका लगवाने वाला पहला गांव
स्वास्थ्य विभाग का दावा है कि छत्तीसगढ़ में कुल आबादी के 25 प्रतिशत लोगों को कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लग गई है। पं. जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रायपुर के कम्युनिटी मेडिसीन के विभागाध्यक्ष डॉ. निर्मल वर्मा का कहना है कि जब तक 60 प्रतिशत लोगों को दोनों डोज नहीं लग जाती, तब तक खतरा तो बना ही रहेगा।
ये भी पढ़ें…[typography_font:14pt;” >रायपुर. कोरोना वायरस महामारी से जंग में छत्तीसगढ़ के नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज हुआ है। प्रदेश में 26 जून को एक दिन में 3 लाख 33 हजार लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। इसके पहले 3 अप्रैल को एक दिन में सर्वाधिक 3 लाख 26 हजार लोगों का टीकाकरण किया गया था। छत्तीसगढ़ में अब तक 88 लाख से अधिक लोगों को कोरोना वैक्सीन लग चुकी है।
ये भी पढ़ें…बेंगलूरु टॉप पर, गांधीनगर और जयपुर से बेहतर है रायपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो