scriptचुनावी साल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक और बड़ा ऐलान, जानकर झूम उठेंगे लोग | Bajrambali Incentive Scheme will start in Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

चुनावी साल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक और बड़ा ऐलान, जानकर झूम उठेंगे लोग

CM Bhupesh Baghel : नागपंचमी के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह घोषणा सोमवार को गुढ़ियारी में शंकर सेवा समिति की ओर से आयोजित कुश्ती स्पर्धा के दौरान की..

रायपुरAug 22, 2023 / 12:28 pm

चंदू निर्मलकर

भेंट-मुलाकात : CM Bhupesh baghel  आज बलौदाबाजार विधानसभा क्षेत्र में , कलेक्टर कार्यालय में शहीद वीर नारायण सिंह की मूर्ति का  करेंगे अनावरण

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुर. CM Bhupesh Baghel : छत्तीसगढ़ में कुश्ती को बढ़ावा देने के लिए बजरंगबली अखाड़ा प्रोत्साहन योजना शुरू होगी। (Latest cg news) इसके अलावा रायपुर में राज्य स्तरीय कुश्ती अकादमी खोली जाएगी। नागपंचमी के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह घोषणा सोमवार को गुढ़ियारी में शंकर सेवा समिति की ओर से आयोजित कुश्ती स्पर्धा के दौरान की।
CM Bhupesh Baghel : सीएम ने कहा, छत्तीसगढ़ में नागपंचमी के अवसर पर मलखंब और कुश्ती प्रतियोगिता की प्राचीन परंपरा रही है। त्योहार के अवसर पर ऐसी प्रतियोगिता आपसी भाईचारे और सौहार्द्र का संचार करती है। उन्होंने कहा, राज्य सरकार हर संभव खेल और खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए तत्पर है। इस कार्यक्रम को संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने भी सम्बोधित किया।
सीएम ने बचपन को किया याद

CM Bhupesh Baghel : इस स्पर्धा में शामिल होने के बाद सीएम ने अपने बचपन की यादों को साझा किया। उन्होंने कहा, हम बचपन में स्लेट पट्टी पर नागदेवता का चित्र बनाते थे। अगरबत्ती और गुलाल भी चढ़ाते थे। यह एक सुखद अनुभव है।

Hindi News/ Raipur / चुनावी साल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक और बड़ा ऐलान, जानकर झूम उठेंगे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो