scriptChhattisgarh Big Breaking : अजित जोगी का बड़ा बयान- समय आ गया है की कांग्रेस को खत्म कर दिया जाय | Big Breaking : Ajit Jogi said time has come to end the Congress party | Patrika News

Chhattisgarh Big Breaking : अजित जोगी का बड़ा बयान- समय आ गया है की कांग्रेस को खत्म कर दिया जाय

locationरायपुरPublished: Aug 10, 2019 10:34:29 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Chhattisgarh Big Breaking : अजीत जोगी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा है की महात्मा गांधी ने साल 1947 में जिस कांग्रेस पार्टी को खत्म करने की बात कही थी अब उसके खत्म करने का समय आ चुका है

ajit jogi

Chhattisgarh Big Breaking : अजित जोगी का बड़ा बयान- समय आ गया है की कांग्रेस को खत्म कर दिया जाय

बिलासपुर. Chhattisgarh Big Breaking : जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत जोगी ने कांग्रेस पार तीखी टिपण्णी करते हुए कहा की लोगों में अब पार्टी के खत्म हो जाने की बात कही है। जोगी ने कहा कि महात्मा गांधी ने साल 1947 में जिस कांग्रेस पार्टी को खत्म करने की बात कही थी अब उसके खत्म करने का समय आ चुका है।

छत्तीसगढ़ का वो वीर सपूत जिसका अंग्रेजों में था इतना खौफ, फांसी देने के बाद उनके शरीर को तोप से उड़ा दिया

अजीत जोगी ने कहा कि इस पार्टी से उनका गहरा नाता है और वह यहाँ लम्बा समय बिता चुके हैं, इसलिए उन्हें कांग्रेस की वर्तमान स्थिति पर दुःख होता है। कांग्रेस पार्टी 18 राज्यों में शून्य हो चुकी है। पार्टी में एक अदद पार्टी बगैर अध्यक्ष के 2 महीनों से जैसे-तैसे चल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को जल्द ही अपना अध्यक्ष चुन लेना चाहिए ताकि पार्टी चल सके।

स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले रायपुर रचेगा इतिहास, पूरी दुनिया के लिए बन जाएगा नज़ीर

कांग्रेस के कई नेता कश्मीर मामले में भाजपा से सहमत

कश्मीर मामले पर कांग्रेस के रुख पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 में बदलाव का विरोध करने वाले देश की भावना को शायद नहीं जानते। देश का एक-एक नागरिक वर्तमान सरकार के इस फैसले से खुश है। यही नहीं कांग्रेस के 2-4 नेताओं के अलावा ज्यादातर नेता भी इस फैसले से खुश हैं। अगर कांग्रेस पार्टी ने अपना रवैया नहीं बदला तो यह पार्टी आगे राष्ट्रविरोधी पार्टी कहलाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो