scriptBig Breaking : बाल बाल बचे राजिम विधायक अमितेष शुक्ल, गाडी उड़ गए परखच्चे | Big Breaking : MLA Amitesh Shukla car major accident in fingeshwar | Patrika News

Big Breaking : बाल बाल बचे राजिम विधायक अमितेष शुक्ल, गाडी उड़ गए परखच्चे

locationरायपुरPublished: Aug 12, 2019 09:25:47 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

राजिम के गरीब नाथ मंदिर से लौटते समय सड़क हादसे में विधायक अमितेष शुक्ल की गाडी के परखच्चे उड़ गए

MLA Amitesh shukla

Big Breaking : बाल बाल बचे राजिम विधायक अमितेष शुक्ल, गाडी उड़ गए परखच्चे

राजिम. सावन मास के अंतिम सोमवार राजिम विधायक अमितेष शुक्ल अपने निर्धारित कार्यक्रमानुसार राजिम के बाबा गरीब नाथ मंदिर में सहस्त्र जलाभिषेक करने के उपरांत राजिम विधानसभा छेत्र के अंतिम छोर स्थित ग्राम लचकेरा के लचकेस्वर नाथ महादेव मंदिर जलाभिषेक कार्यक्रम में जा रहे थे।
शाम 6 बजे फिंगेश्वर महासमुंद प्रमुख मार्ग में सरार नाला के समीप विधायक का काफिला पहुंचा था। इस दौरान सामने सड़क पर भैंस आ गई। पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी भैंस को बचाते समय अनियंत्रित हो गयी और पीछे आ रही विधायक की गाड़ी टकरा गई। जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। वाहन में सवार पीएसओ अनिल तिवारी व दिनेश पांडे ने तत्काल विधायक अमितेष शुक्ल को गाड़ी से बाहर निकाला।
वाहन में सवार विधायक के पी एस ओ अनिल तिवारी और दिनेश पांडे ने तत्काल दुर्घटना होते ही सामने बैठे विधायक को बाहर निकाल लिया।वही देखते ही देखते गाड़ी के सामने से धुवा निकलना शुरू हो गया। बहरहाल इस अप्रत्याशित घटना में विधायक को मामूली चोटें ही आई है। इस बड़ी दुर्घटना के बाद विधायक ने कहा कि भगवान के धार्मिक आयोजन में आया हूँ। राजिम छेत्र की जनता का स्नेह मेरे साथ है। यही वजह है कि भगवान भोलेनाथ के चमत्कार के चलते किसी प्रकार की कोई अनहोनी नहीं हुई और सभी सुरक्षित हैं।

हालही में मंत्री बनने की जताई थी इच्छा

राजिम विधायक ने रविवार को मिनीमाता पुण्यतिथि पर आयोजित समारोह में कहा था की मंत्री बनने की इच्छा किसे नहीं होती। मैं भी मंत्री बनना चाहता हूँ। मेरे दादा और पिता जी मुख्यमंत्री रहे ऐसे में तो मैं मुख्यमंत्री भी बनना चाहता हूँ। आपको बता दें की कांग्रेस की सत्ता वापसी के बाद वे मंत्री पद के प्रबल दावेदार थे। मंत्री नहीं बनाये जाने को लेकर उन्होंने नाराजगी भी जताई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो