scriptशादी के एक महीने बाद ही पति को छोड़कर भागी पत्नी, फिर BF बोला- मिलवाता हूं अपने खास दोस्त से फिर… | Boyfriend killed Girlfriend with friend, crime news in Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

शादी के एक महीने बाद ही पति को छोड़कर भागी पत्नी, फिर BF बोला- मिलवाता हूं अपने खास दोस्त से फिर…

शादी के एक महीने बाद ही पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहने आई युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं लाश की पहचान उसपर पेट्रोल डालकर जला दिया गया (Crime news) ।

रायपुरJun 08, 2019 / 11:34 am

Bhawna Chaudhary

रायपुर. छत्तीसगढ़ में ऐसा मामला सामने आया है जिसमे शादी के एक महीने बाद ही पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहने आई युवती की बेरहमी से हत्या (Crime news) कर दी गई। इतना ही नहीं लाश की पहचान न हो इसलिए उसपर पेट्रोल डालकर जला दिया गया। इस मामले में पुलिस ने उसके शादीशुदा प्रेमी और एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें

गर्लफ्रेंड की शादी की खबर मिलते ही भड़क उठा ब्वॉयफ्रेंड, होने वाले पति को भेज दी एेसी तस्वीरें कि..

मिली जानकारी के अनुसार खरोरा के ग्राम मोहरेंगा के विजयबांधा खार में 1 जून को युवती की जली हुई लाश मिली थी। शुरू में मृतका की शिनाख्त नहीं हुई तो पुलिस ने
सोशल साइट पर वायरल दी। दो दिन बाद उसकी पहचान महासमुंद की दुर्गेश्वरी साहू के रूप में हुई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला की दुर्गेश्वरी का गांव के ही धर्मेंद्र साहू से प्रेम सम्बन्ध था। धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा था। इस बीच अप्रैल में दुर्गेश्वरी का विवाह मोहंदी में हो गया। वह करीब एक माह ही अपने ससुराल में रही। इसके बाद मायके लौट गई।

यह भी पढ़ें

बंद कमरे से अचानक आई एेसी आवाज, झांककर देखा तो छोटी बहन मिली इस हाल में

मायके लौट आने के बाद धर्मेंद्र उसे अपने साथ घर ले गया। इससे धर्मेंद्र के घर में झगड़ा होने लगा और उसके परिवार वालों ने धर्मेंद्र का विरोध किया। इसके बाद प्रेमी धर्मेंद्र उसे अपने एक अन्य रिश्तेदार के घर ले गया , फिर अपने दोस्त रामगुलाल धुरुव के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई।

दोनों मिलकर उसे घुमाने के बहाने स्थल पहुंचे। इसके बाद चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव की पहचान छुपाने के लिए उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर जला दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार (Crime news) कर जेल भेज दिया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो