script

घर से आ रही थी चीखने की आवाज, पिता दौड़कर पंहुचा घर तो, जीजा कर रहा था नाबालिग के साथ…

locationरायपुरPublished: Aug 03, 2019 11:25:31 pm

Submitted by:

CG Desk

नाबालिग के साथ छेडख़ानी करने वाला जीजा गया जेल, पत्नी की बहन को घर में अकेले पाकर उठाना चाहता था फायदा

Minor raped

घर से आ रही थी चीखने की आवाज, पिता दौड़कर पंहुचा घर तो, जीजा कर रहा था नाबालिग के साथ…

रायपुर / तिल्दा। प्रदेश में दुष्कर्म के अपराध दिनों दिन बढ़ते जा रहें हैं।लोग समाज के रिश्तों को भूलकर हवस की आग में जल रहे हैं। छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर जिले अंतर्गत तिल्दा से आ रही एक खबर ने सबका दिल दहला दिया है। पीड़िता के पिता ने घटना की जानकारी देते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मिले जानकारी के अनुसार पीड़िता जीजा ने नाबालिग (पत्नी की बहन) को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया है।

हॉस्टल में नाबालिक लड़की कर रही थी उल्टी, अचानक वार्डन ने देख लिया तो खुल गई पोल

यह है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम भिंभोरी निवासी पीड़िता अपने घर में अकेली थी। जिसका फायदा उठाकर आरोपी जीजा सुरेश चक्रधारी पिता मुन्ना चक्रधारी 31 वर्ष घर में घुस गया और नाबालिग (पत्नी की बहन) के साथ जबरदस्ती कर घटना को अंजाम देना चाहता था।पीडि़ता के साथ जोर जबरदस्ती करने पर नाबालिग ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया जिसे सुनकर पिता घर आ गया और ससुर को घर आते देख आरोपी भाग निकला।
Aropi

पति को मरा समझकर विधवा की जिंदगी जी रही थी महिला, 11 साल बाद पति जिंदा लौटा तो…

दो हप्ते बाद आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
घर में घुसकर नाबालिग लड़की को अकेला पाकर छेडख़ानी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । पीड़िता के पिता ने थाने में 20 जुलाई को ममला दर्ज कराया था। तब से आरोपी फरार था। थाना प्रभारी शरद चन्द्रा ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। जहां मुखबिर की सूचना पर आरोपी सुरेश को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।
Click and read Chhattisgarh crime news.

ट्रेंडिंग वीडियो