scriptएक माह की बच्ची, मां और अज्ञात व्यक्ति की अवैध सम्बन्ध के शक में खौफनाक हत्या, चेहरा और गुप्तांग भी जलाया | Brutal murder of a month old girl, mother and unknown person in bhilai | Patrika News

एक माह की बच्ची, मां और अज्ञात व्यक्ति की अवैध सम्बन्ध के शक में खौफनाक हत्या, चेहरा और गुप्तांग भी जलाया

locationरायपुरPublished: Jan 21, 2020 09:04:03 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

आठ माह पहले ही किराए पर यह मकान लिया था। कमरे में मंजू और उसकी मासूम बेटी की लाश बेड पर मिली। बगल में ही एक अज्ञात युवक की और लाश थी जो अधजली हुई थी। मौके से बाइक सीजी 07, एलजेड-0668 मिली है। संदिग्ध मानकर उसे कब्जे में लिया गया है ।

एक माह की बच्ची, मां और अज्ञात व्यक्ति की अवैध सम्बन्ध के शक में खौफनाक हत्या, चेहरा और गुप्तांग भी जलाया

एक माह की बच्ची, मां और अज्ञात व्यक्ति की अवैध सम्बन्ध के शक में खौफनाक हत्या, चेहरा और गुप्तांग भी जलाया

रायपुर. छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले के तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी में मंगलवार को ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई। सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात एक महिला और उसके साथ कमरे में मौजूद युवक की हत्या कर दी गई। हत्या केे बाद पुरुष को बेरहमी से जला दिया गया। इससे कमरे में सोर्ई महिला की दो माह की बच्ची की भी धुएं से दम घुटने से मौत हो गई।

Whatsapp ग्रुप में भाजपा नेताओं के खिलाफ अश्लील टिपण्णी से मचा बवाल, विधायक ने दर्ज करवाया FIR

पुलिस प्रथम दृष्टया अवैध संबंध से जोड़कर मामले की जांच कर रही है। महिला के फरार पति को ओडिशा के राउरकेला स्टेशन में हमसफर एक्सप्रेस से उतरते ही रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उसे पकड़कर लाने दुर्ग पुलिस की टीम रवाना हो गई है।

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी लखन पटले, डीएसपी प्रवीरचंद्र तिवारी, भिलाई नगर सीएसपी अजीत यादव, टीआई सुरेश ध्रुव मौके पर पहुंचे। एएसपी पटले ने बताया कि तालपुरी कॉलोनी परिजात ब्लॉक के 20/एन में मंजू सूर्यवंशी अपने कारपेंटर पति रवि शर्मा और दो माह की बेटी के साथ किराए पर रहती थी।

आठ माह पहले ही किराए पर यह मकान लिया था। कमरे में मंजू और उसकी मासूम बेटी की लाश बेड पर मिली। बगल में ही एक अज्ञात युवक की और लाश थी जो अधजली हुई थी। मौके से बाइक सीजी 07, एलजेड-0668 मिली है। संदिग्ध मानकर उसे कब्जे में लिया गया है।

पूरे मुंह पर बांधा टेप, दम घुटने से हुई मौत

फोरेंसिक एक्सपर्ट अनुपमा मेश्राम ने बताया कि मंजू और उसके साथ कमरे में मौजूद अज्ञात युवक की हत्या दम घुटने से हुई है। हत्यारे ने पहले दोनों के हाथ बांध दिए फिर दोनों के पूरे चेहरे पर टेप (कार्टून पैक करने वाला) चिपका दिया था। नाक व मुंह बंद हो जाने से दोानों का दम घुट गया। मौत हो जाने के बाद युवक के चेहरेे को गैसे चूल्हे पर रखकर जलाया गया है। वहीं उसके प्राइवेट पार्ट के पास एक टोकरी में बहुत सारे कपड़े रखकर शराब छिड़कर माचिस से फंूक दिया। कमरे के साथ बेडरूम के दरवाजे पर धुएं के निशान मिले हैं।

मंजू की दोनों बहनों को और मारूंगा

हत्यारे ने खुद को संजय आर्मी बताते हुए दरवाजे पर चॉक से एक संदेश भी लिख छोड़ा है। उसने मंजू और उसके परिवार को अपने भाई की मौत के लिए जिम्मेदार बताते हुए मंजू की दोनों बहनों को मारने की बात कही है। यह भी लिखा है के मंजू के कहने पर ही शर्मा को मारा। मंजू ने मोबाइल पर फोटो खींचकर रख लिया इसलिए उसे भी मारना पड़ा।

दुर्ग पुलिस से सूचना मिली कि ट्रिपल मर्डर का आरोपी राउरकेला स्टेशन में हम सफर एक्सप्रेस से उतर रहा है। इसकी जानकारी एसआरपी को दी। पुलिस ने ट्रेन से उतरते ही उसे गिरफ्तार कर लिया।
-सत्यव्रत भोई, डीआईजी बरमपुर (ओडिशा)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो