छत्तीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, चार IAS के बाद 7 IFS का हुआ तबादला, यहां देखें डिटेल

छत्तीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, चार IAS के बाद 7 IFS का हुआ तबादला, यहां देखें डिटेल
छत्तीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 7 IFS का हुआ तबादला

Bhupesh Tripathi | Updated: 06 Oct 2019, 01:36:41 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Govt) ने चार IAS (IAS transfer in Chhattisgarh) के बाद 7 IFS (IFS transfer in Chhattisgarh)अफसरों का किया तबादला, ट्रांसफर लिस्ट जारी।

रायपुर . छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Government) चार आईएएस (IAS) के बाद लंबे समय से एक ही स्थान पर जमे वन विभाग के अधिकारियों (IFS transfer) को तबादला कर दिया है। वन मंत्रालय की ओर जारी ट्रांसफर लिस्ट में 7 अधिकारियों के नाम शामिल है। बदले गए आईएफएस अधिकारियों में 4 जिलों के वन मंडलाधिकारी(डीएफओ) भी प्रभावित हुए हैं।

छत्तीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, चार IAS के बाद 7 IFS का हुआ तबादला, यहां देखें डिटेल

इससे पहले हुए थे चार IAS के ट्रांसफर
छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Govt) ने गुरुवार को प्रशासन अफसरों का प्रभार बदल दिया है। सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी आदेश में भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS transfer in Chhattisgarh) के चार अफसरों का प्रभार बदला है। बतादें कि राज्य सरकार ने दो दिन पहले भारतीय प्रशासनिक सेवा के सात अफसरों का तबादला आदेश जारी किया था। वहीं एक आईएएस अफसर का तबादला आदेश स्थगित किया गया है।

मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों के लिए जारी किया अलर्ट, 9 अक्टूबर तक भारी बारिश के आसार

2017 बैच के आईएएस अफसर और सरगुजा के सहायक कलेक्टर आकाश छिकारा का तबादला मनेन्द्रगढ़ जिला कोरिया कर दिया गया है। आकाश छिकारा को यहां अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के पद की जिम्मेदारी दी गई।

बस्तर के सहायक कलेक्टर चंद्रकांत वर्मा (2017 बैच के आईएएस) को सारंगढ़ जिला रायगढ़ भेज दिया गया है। वे वहां अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पद की जिम्मेदारी संभालेंगे।

2017 बैच के आईएएस और रागयढ़ के सहायक कलेक्टर मयंक चतुर्वेदी का भी प्रभार बदल दिया गया है। मयंत चतुर्वेदी अब पेंड्रा जिला बिलासपुर के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पद कार्यभार देखेंगे।

2017 बैच के आईएएस रोहित व्यास को बगीचा जिला जशपुर का अनुविभागीय अधिकारी राजस्व की जिम्मेदारी दी गई है। रोहित व्यास इससे पहले राजनांदगांव के सहायक कलेक्टर पद पर थे।

Click & Read More Chhattisgarh News.

छत्तीसगढ़ की डिजिटल साक्षरता नीति का पालन करेगा आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और राजस्थान, पढ़े क्या है खास

ख़ुशख़बरी: बिजली कंपनी डाटा एंट्री ऑपरेटर परीक्षा में 10 सवाल गलत, मिलेगा बोनस अंक

काम की खबर: प्रदेश का प्रत्येक नागरिक करा सकता है फ्री में इलाज, स्वास्थ्य मंत्री ने जारी किया निर्देश

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned