scriptसीएम भूपेश बघेल बोले- छत्तीसगढ़ में 80 फीसदी लघु उद्योग फिर से शुरू | Chhattisgarh : Bhupesh Baghel said 80 pct small scale industry resumed | Patrika News

सीएम भूपेश बघेल बोले- छत्तीसगढ़ में 80 फीसदी लघु उद्योग फिर से शुरू

locationरायपुरPublished: May 07, 2020 02:23:45 am

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

लॉकडाउन 3.0 : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से की बैठक
मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ के आर्थिक संकट पर चिंता जताई
लगभग 85 हजार श्रमिक काम पर लौट आए

cg news

सीएम भूपेश बघेल बोले- छत्तीसगढ़ में 80 फीसदी लघु उद्योग फिर से शुरू

लॉकडाउन 3.0 : सोनिया गांधी को दी आगे की रणनीति की जानकारी
कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल समेत कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (COVID-19) से बचाव और रोकथाम के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी दी। उन्होंने कांग्रेस आलाकमान को छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन 3.0 के संबंध में आगे की रणनीति की जानकारी दी।
इसे भी पढ़ें…केजरीवाल की दिल्ली स्वच्छ होगी नक्सलगढ़ अबुझमाड़ की झाड़ू से
बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पुडुचेरी के सीएम वी. नारायणसामी ने भी अपने-अपने राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण और लॉकडाउन 3.0 के संबंध में जानकारी दी। पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम, पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला भी बैठक में शामिल हुए।
इसे भी पढ़ें..[typography_font:14pt;” >रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राज्य गंभीर आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं। उन्हें तत्काल सहायता प्रदान करने की आवश्यकता है। सीएम ने बताया कि छत्तीसगढ़ एक ऐसा राज्य है, जहां 80 फीसदी लघु उद्योग फिर से शुरू हो गए हैं। लगभग 85 हजार श्रमिक काम पर लौट आए हैं।
इसे भी पढ़ें….साय ने अपनी बाड़ी में पहली बार की मूंगफली व सूरजमुखी की खेती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो