scriptगुलाम नबी आजाद कांग्रेस में नहीं होते तो उन्हें पहचानता कौन? | Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel said who recognizes Ghulam Nabi Azad? | Patrika News

गुलाम नबी आजाद कांग्रेस में नहीं होते तो उन्हें पहचानता कौन?

locationरायपुरPublished: Aug 31, 2022 01:58:00 am

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने फिर बोला हमला

 

गुलाम नबी आजाद कांग्रेस में नहीं होते तो उन्हें पहचानता कौन?

गुलाम नबी आजाद कांग्रेस में नहीं होते तो उन्हें पहचानता कौन?

आरोप- झारखंड के विधायकों के लिए मंगवाई शराब!, देखें वीडियो
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि आज छत्तीसगढ़ का परचम पूरी दुनिया में लहराया है। छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा हर जगह में हो रही है। कर्ज माफी, समर्थन मूल्य में वृद्धि तथा राजीव गांधी किसान न्याय योजना जैसी योजनाओं से किसानों के लिए कार्य किया है। गतवर्ष छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं से 15 लाख किसान लाभान्वित हुए थे, अब इसमें बढ़ोतरी हुई है। अब 26 लाख किसान लाभान्वित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी योजनाओं-कार्यों की सराहना नीति आयोग की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी की हैं।
2)

यह भी पढ़ें

नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजधानी रायपुर में मंगलवार को एक कार्यक्रम में कहा कि हमने विकास-विश्वास-सुरक्षा की नीति के साथ काम शुरू किया, जिससे नक्सल घटनाओं में कमी आ रही है। हमने नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के युवाओं के हाथ में काम दिया। वे समझने लगे की सड़क उनकी ही आवश्यकता है और वे सड़क सहित अन्य निर्माण कार्यों में भागीदारी निभा रहे हैं।
3)
यह भी पढ़ें
[typography_font:14pt;” >रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस छोडऩे वाले वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद पर एक बार फिर सियासी हमला बोला है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि गुलाम नबी आजाद यदि कांग्रेसी नहीं होते तो उन्हें पहचानता कौन? बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए जम्मू कश्मीर के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने दो दिन पहले कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है।
1)
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल बोले- कांग्रेस में तो सब ‘आजाद’ ही होते हैं…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो