script

बिहार गैंग उद्योगपति प्रवीण सोमानी को नहीं, स्टील बिजनेसमैन को करने वाला था किडनैप!

locationरायपुरPublished: Jan 18, 2020 10:41:58 pm

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

पत्रिका बड़ा खुलासा : गलतफहमी में रायपुर के उद्योगपति को कर लिया अगवा
उद्योगपति प्रवीण के अपहरण की साजिश में रायपुर-बिलासपुर के लोग
बिहार गैंग द्वारा 10 करोड़ रुपए फिरौती मांगने का फोन आने की खबर

उद्योगपति प्रवीण सोमानी को नहीं, बिहार गैंग करने वाला था स्टील बिजनेसमैन को किडनैप!

उद्योगपति प्रवीण सोमानी

बिहार के गैंग ने उद्योगपति प्रवीण सोमानी को किया किडनैप, फिरौती के लिए आया फोन
10-12 निजी गनमैन सुरक्षा में तैनात
सूत्रों का कहना है कि किडनैपर दरअसल सिलतरा के उद्योगपति प्रवीण सोमानी का नहीं, बल्कि स्टील बिजनेस से जुड़ी एक बड़ी फर्म के प्रोपराइटर के बेटे का अपहरण करना चाहते थे। लेकिन गलतफहमी में प्रवीण सोमानी किडनैप हो गया। जानकारी यह भी मिली है कि इस घटना के बाद अपने बचाव के लिए उस स्टील बिजनेसमैन ने एक दर्जन निजी गनमैन की सेवाएं ले ली हैं।
पीएम मोदी और शाह के बीच सीएए व एनआरसी को लेकर मनमुटाव
इंटरस्टेट टीम बनाई
उद्योगपति प्रवीण सोमानी के सनसनीखेज अपहरण मामले में रायपुर एसएसपी आरिफ़ शेख बिहार रवाना हो गए हैं। छत्तीसगढ़ और बिहार दोनों राज्यों की पुलिस की इंटरस्टेट टीम भी बनाई गई है। इस बीच प्रवीण के परिजनों को अपहरणकर्ताओं की ओर से फिरौती का फोन आने की खबर मिली है। यह भी कहा जा रहा है कि 10 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की गई है।
डीएसपी दविंदर सिंह को लेकर राहुल-भूपेश का पीएम मोदी-शाह पर बड़ा हमला
डॉक्टरों और व्यापारियों के किडनैप के लिए कुख्यात
पुलिस सूत्रों के अनुसार बिहार से ऑपरेट करने वाला यह गैंग उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड में व्यापारियों और डॉक्टरों के अपहरण की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस जांच से पता चला है कि इस मामले में रायपुर और बिलासपुर के कुछ स्थानीय अपराधी भी शामिल रहे हैं। डीजीपी डी.एम. अवस्थी ने खुद बिहार, उत्तर प्रदेश और झारखंड के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से इस मामले में बात की है।
[typography_font:14pt;” >रायपुर. उद्योगपति प्रवीण सोमानी अपहरणकांड में बिहार के गैंग का हाथ है। पुलिस ने नौ दिन बाद अपहरणकर्ता बिहार गैंग का पता लगा लिया है। इस मामले में एक और बड़ी जानकारी सामने आ रही है कि बिहार गैंग के निशाने पर स्टील बिजनेसमैन था।
नक्सल प्रभावित बस्तर में शुरू हुआ अब तक सबसे बड़ा अभियान

ट्रेंडिंग वीडियो