script

CM ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले – हम धान खरीदते हैं और कांग्रेस विधायक

locationरायपुरPublished: Oct 09, 2017 11:40:32 am

Submitted by:

Ashish Gupta

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बोनस तिहार कार्यक्रम के बहाने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कांग्रेस की सरकार ने कभी भी किसानों के बारे में नहीं सो

cm raman singh

CM ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले – हम धान खरीदते हैं और कांग्रेस विधायक

रायपुर. मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने खरोरा में बोनस तिहार कार्यक्रम के बहाने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में 3 साल कांग्रेस की सरकार रही, लेकिन उन्होंने कभी भी किसानों के बारे में नहीं सोचा। वे विधायक खरीदते रहे और हम किसानों का धान खरीद रहे हैं।
यह भी पढ़ें
दिवाली से पहले CM ने बस यात्रियों को दिया तोहफा, छत्तीसगढ़ में दौड़ेंगी AC बसें

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों का आशीर्वाद से बनी है, इसलिए किसानों को धान का बोनस बांट रही है। जबकि, कांग्रेस की सरकार ने कभी एक रुपए का बोनस नहीं दिया। अब कांग्रेस बोनस के नाम पर भ्रम फैला रही है। उन्होंने किसानों से कहा कि अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। आपकी चिंता करने के लिए सरकार है।
यह भी पढ़ें
महंगे पेट्रोल-डीजल से लोगों को नहीं मिल सकी राहत, कैबिनेट बैठक में नहीं हुई चर्चा

मुख्यमंत्री ने खरोरा के मिनी स्टेडियम में बोनस तिहार कार्यक्रम के दौरान ऑनलाइन ट्रॉन्सजेेक्शन के माध्यम से लैपटॉप में एक क्लिक किया और जिले के 93 हजार 257 किसानों के खाते में 141 करोड़ 3 लाख रुपए का बोनस चला गया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने 61 करोड़ रुपए के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया।
यह भी पढ़ें
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के दावेदार भूपेश और ताम्रध्वज में क्या है खास, क्या है इनकी ताकत और कमजोरी

कार्यक्रम को सांसद रमेश बैस, भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पाण्डेय, जिले प्रभारी मंत्री पुन्नुलाल मोहले, धरसींवा विधायक देवजी भाई पटेल, आरंग विधायक नवीन मारकण्डेय ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, राज्यसभा सांसद भूषणलाल जांगड़े, रायपुर कलक्टर ओपी चौधरी सहित अनेक जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद थे।
यह भी पढ़ें
CG में किसानों को सूखे पर राहत नहीं, 55 लाख स्मार्ट फोन बांटने 1200 करोड़ मंजूर

परिश्रम का सम्मान समारोह
इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा, हमारे किसान भरी धूप और बारिश में मेहनत कर अन्न का एक-एक दाना उपजाते है। उनके इस उत्साह और परिश्रम को कोई भी आपदा रोक नही सकती है। बोनस तिहार किसानों के इसी उत्साह, परिश्रम और उनके पसीने का सम्मान समारोह है। प्रदेश के किसानों को धान का बोनस देने का जो संकल्प राज्य सरकार ने लिया था, वह बोनस तिहार के माध्यम से पूरा हो रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो