scriptये नगर पंचायत बनेगा तहसील, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की घोषणा | CM Bhupesh baghel comited for making Lawan as a Tahseel | Patrika News

ये नगर पंचायत बनेगा तहसील, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की घोषणा

locationरायपुरPublished: Oct 09, 2019 08:01:10 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

जनचौपाल में कई प्रकार की मांगें सामने आई। इसमें शिक्षा और स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दे ज्यादा आए। विधा मितान की हड़ताल को लेकर सीएम ने कहा कि हम लोगों ने मौका देने की बात कही थी। साथ ही जिले में तात्कालिक पद पड़े हुए है। जरूरत के हिसाब से रखने की बात कही थी।

ये नगर पंचायत बनेगा तहसील, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की घोषणा

ये नगर पंचायत बनेगा तहसील, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की घोषणा

रायपुर. मुख्यमंत्री निवास में आयोजित जनचौपाल में लोगों की ओर से कई प्रकार की मांगें और समस्याएं आईं, जिसको लेकर सीएम भूपेश बघेल ने उसके निदान की बात कही। यही नहीं लोगों की मांग के अनुसार उन्होंने जनचौपाल में लवन को तहसील बनाने की मुख्यमंत्री ने घोषणा की।

मौत की झपकी: खड़े ट्रक में घुस गयी कार, मौके पर ही हो गयी मौत

जनचौपाल में कई प्रकार की मांगें सामने आई। इसमें शिक्षा और स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दे ज्यादा आए। विधा मितान की हड़ताल को लेकर सीएम ने कहा कि हम लोगों ने मौका देने की बात कही थी। साथ ही जिले में तात्कालिक पद पड़े हुए है। जरूरत के हिसाब से रखने की बात कही थी। हमारे जवान लगातार नक्सलियों से लड़ रहे हैं।

जंगल में लाखों का ये कीमती सामान फेंक कर फरार हो गए तस्कर, ग्रामीणों को पता चला तो मच गयी भगदड़

उन्हें गिरफ्तार कर रहे हैं। कुछ नक्सली सरेंडर कर रहे हैं। सीएम गुरुवार से रहेंगे चित्रकोट दौरे पर सीएम ने कहा कि गांधी विचार पदयात्रा की शुरुआत कंडेल से हुई है। इसे लेकर गांव, शहर में चर्चा करेंगे। वहीं चित्रकोट उपचुनाव पर कहा कि गुरुवार वे चित्रकोट दौरे पर रहेंगे, जिसके लिए वे बहुत उत्साहित हैं।

शर्मनाक: बेटे ने पिता की लाश को टायर और मिटटी के तेल से जलाया, ये है वजह

शुरू होगा चुनाव प्रचार

चित्रकूट में कोई भी राजनीतिक पार्टी अपना चुनाव प्रचार शुरू नहीं कर पाई है क्योंकि वहां के सारे लोग अभी बस्तर दशहरा मना रहे हैं। इस पर्व के बाद वहां प्रचार शुरू करने की बात कही। उन्होंने छत्तीसगढ़ के जितने भी पौराणिक स्थल हैं, उन्हे संरक्षित कर वहां पर्यटन बनाने की घोषणा की। गौठान की समस्या के निदान के लिए सारे शहरों और गांवों में गौठान बनाने की बात कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो