छत्तीसगढ़ में हो रहे गैंगरेप पर बोले CM भूपेश, बेहद दुखद, कानून व्यवस्था पर रखें भरोसा

राजीव भवन में कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम और संगठन के अन्य पदाधिकारी मौजूद हैं।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 03 Dec 2019, 05:55 PM IST

रायपुर । राजीव भवन में कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की बैठक शुरू हो गई है। बैठक में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम और संगठन के अन्य पदाधिकारी मौजूद हैं। वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि निकाय चुनाव में प्रत्याशियों के नाम पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से रायशुमारी कर जल्द ही लिस्ट जारी की जाएगी। वहीं गैंगरेप पर कहा कि पुलिस गुनाहगारों को जल्द ही ढूंढ निकालेगी। साथ ही नान घोटाले में कहा कि रमन सिंह को बताना चाहिए सीएम सर कौन है और सीएम मैडम कौन है।

पुलिस पर विश्वास है गुनहगारों को जल्द ही ढूंढ निकालेगी
हैदराबाद के बाद छत्तीसगढ़ में हो रहे गैंगरेप और रेप पर भूपेश ने कहा कि ये सभी मामले बेहद दुखद है। पुलिस तत्परता से लगी हुई है। क़ानून व्यवस्था अपना काम कर रही है। पूरा विश्वास है कि पुलिस गुनहगारों को जल्द ही ढूँढ निकालेगी।

जल्द ही प्रत्याशियों के नाम होंगे जारी
मुख्यमंत्री भूपेश ने चुनाव समिति की दो दिन तक लगातार चली बैठक को लेकर कहा प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया रायपुर में हैं। बैठक के बाद दावेदारों के बहुत सारे नाम सामने आए हैं। बहुत जल्दी लिस्ट फ़ाइनल कर दी जाएगी। वरिष्ठ लोगों से रायशुमारी करने के बाद जल्द ही लिस्ट जारी होगी।

रमन बताए CM सर और CM मैडम कौन है ?
अंतागढ़ टेपकांड मामले में वाइस सैंपल को लेकर सीएम भूपेश ने कहा कि देखों जितना रोकना है रोक लें। कल विधानसभा में भी प्रश्न लगाए थे कि वक़ील बाहर से क्यों लाए गये, जबकि उनके कार्यकाल में सारे वक़ील बड़े बड़े लगाए गए थे। उन्होंने कहा कि नान घोटाला की जाँच मत हो इसलिए देश के नामी वकीलों को चार्टर्ड प्लेन से लाया गया था। इसके लिए पैसा कहाँ से आया था। उसका जवाब उनको देना चाहिए। नान घोटाले में रमन सिंह को बताना चाहिए कि CM सर कौन है और CM मैडम कौन है ? वैसे मंगलवार को मंतूराम ने अपना वॉइस सैंपल दे दिया है और बुधवार को फिरोज सिद्दीकी एसआईटी को वॉयस सैंपल देंगे।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned