दो कोरोना मरीज पर हुआ FIR, तीन धाराओं में मामला हुआ दर्ज, जानकारी छुपा रहे लोग हो जाए सावधान

रायपुर व राजनांदगांव में कोरोना पॉजेटिव पर FIR दर्ज, विदेश दौरे से लौटने की छुपाई थी जानकारी।

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजेटिव मरीजों की बढ़ी संख्या के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। बुधवार को राजधानी में मिली कोरोना पाजेटिव मरीज और राजनांदगांव में कोरोना पाजेटिव मरीज पर पुलिस ने FIR दर्ज किया है। रायपुर के कोतवाली थाना में लड़की के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

लंदन से लौटी इस लड़की ने खुद के विदेश से लौटने की जानकारी छुपायी थी, जिसकी वजह से अब राजधानी के नलघर चौक सुभाष स्टेडियम के करीब के इलाके में रहने वाली इस लड़की के संपर्क में आने वाले लोगों में भी संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।

उसी तरह राजनांदगांव में भी एक पाजेटिव मरीज मिला था, वो युवक थाइलैंड से लौटा था। आरोप है कि वो युवक भी खुद के विदेश से लौटने की जानकारी छुपायी थी। इसी आरोप में तीन अलग-अलग धाराओं पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

युवती के खिलाफ धारा 269, 271 और 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस युवती ने खुद के विदेश से लौटने की जानकारी ना तो स्थानीय प्रशासन को दी और ना ही डाक्टरों से स्वास्थ्य परीक्षण कराया, जिसके बाद पुलिस ने अन्य लोगों के जीवन से जानबूझकर खिलवाड़ करने वाली इस लड़की के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

COVID-19 COVID-19 virus
Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned