scriptनरेन्द्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में कोरोना वायरस प्रबंधन सराहनीय | COVID-19 Management Commendable Under the Leadership of Narendra Modi | Patrika News

नरेन्द्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में कोरोना वायरस प्रबंधन सराहनीय

locationरायपुरPublished: Feb 22, 2021 01:22:51 am

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा- मोदी सरकार किसानों के बारे में चिंतित है

नरेन्द्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में कोरोना वायरस प्रबंधन सराहनीय

नरेन्द्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में कोरोना वायरस प्रबंधन सराहनीय

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जनता से जुड़ी केंद्र सरकार की योजनाओं को गांव-गांव तक पहुंचाएं। इसके लिए दिल्ली या राज्य मुख्यालयों पर रहने की बजाय अपने क्षेत्र में ज्यादा रहने की जरूरत है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने रविवार को नई दिल्ली में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक का उद्घाटन किया। इसकी अध्यक्षता भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की।

कोरोना वायरस काल में छत्तीसगढ़ में स्कूल खोलने का सीएम ने बताया यह बड़ा कारण
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए भारत में कोविड-19 की स्थिति से निपटने के लिए, तीन नए कृषि कानूनों, नई शिक्षा नीति और समावेशी बजट पेश करने के लिए मोदी सरकार की सराहना की। रमन सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के एक साल बाद आज पहली फिजिकल मीटिंग हुई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व के तहत केंद्र सरकार ने कोविड महामारी को सफलतापूर्वक प्रबंधित किया और दुनिया के बाकी हिस्सों के लिए एक उदाहरण पेश किया।
ये भी पढ़ें...जीतेंगे असम! सोनिया-राहुल गांधी के प्रतिनिधि के रूप में जिम्मेदारी निभाने का लिया संकल्प
किसान आंदोलन पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि किसानों का विरोध राजनीतिक रूप से प्रेरित है और राजनीतिक लाभ के लिए कुछ लोग इसे बढ़ावा दे रहे हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार किसानों के बारे में चिंतित है और परिवर्तन करने के लिए तैयार है।
ये भी पढ़ें...आजादी से पहले से रायपुर में आयोजित हो रहा गोंडवाना कप टेनिस टूर्नामेंट
छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को पश्चिम बंगाल में लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। हम पश्चिम बंगाल जीतने के लिए आश्वस्त हैं। साथ ही भाजपा असम विधानसभा चुनाव में भी भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी।
ये भी पढ़ें…[typography_font:14pt;” >ये भी पढ़ें…छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के रोजाना के मामलों में वृद्धि, नरेन्द्र मोदी सरकार की चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो