scriptVideo – खारुन में मिली बोरे से लपटी हुई रहस्यमय लाश, शरीर में जगह – जगह लगा हुआ है चीरा | Dead body found in Kharun river in Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

Video – खारुन में मिली बोरे से लपटी हुई रहस्यमय लाश, शरीर में जगह – जगह लगा हुआ है चीरा

सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस, लोगों ने डायल 112 पर दी थी नदी में शव की जानकारी।

रायपुरNov 15, 2019 / 09:21 pm

CG Desk

Video - बोरे से लिपटी मिली खारुन नदी में युवक की लाश, शिनाख्त नहीं

Video – बोरे से लिपटी मिली खारुन नदी में युवक की लाश, शिनाख्त नहीं

रायपुर। छत्तीसगढ़ में अपराध चरम पर है। शुक्रवार को एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई दरअसल खारुन नदी से एक लाश मिली है जिसने पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने कुम्हारी के खारुन नदी से लाश बरामद किया है। आपको बता दें युवक के हाथ पैर बंधे हुए बोरे से लिपटी हुई पाई गई है और उसके शरीर व पेट पर धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले हैं।
Video - बोरे से लिपटी मिली खारुन नदी में युवक की लाश, शिनाख्त नहीं
अाशंका जताई जा रही है कि देर रात ही हत्या कर युवक के शव को नदी में फेंका गया है। वहीं नदी के बीच शव मिलने के कारण दोनों जिलों की पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही। बाद में रायपुर के आमानाका थाना पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
Video - बोरे से लिपटी मिली खारुन नदी में युवक की लाश, शिनाख्त नहीं
सुबह जब लोग नहाने के लिए पहुंचे तो नदी में देखा शव
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे लोग खारून नदी में नहाने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान उन्हें नदी में एक बोरा तैरता हुआ दिखा। पहले तो लोगों ने ध्यान नहीं दिया। इस बीच किसी की नजर पड़ी तो देखा कि बोरे में से शव बाहर की ओर दिख रहा है। इस पर लोगों ने डायल 112 पर इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने के थोड़ी ही देर बाद कुम्हारी और आमानाका थाना पुलिस दोनों मौके पर पहुंच गए। स्थिति देख दोनों थानाें की पुलिस में इसी बात को लेकर विवाद होता रहा कि शव रायपुर क्षेत्र में है या भिलाई में।
Video - बोरे से लिपटी मिली खारुन नदी में युवक की लाश, शिनाख्त नहीं
काफी देर चले विवाद के बाद आमानाका थाना प्रभारी भरत बरेठ से शव को पानी से बाहर निकालवाया। शव किसी 22 साल के युवक का है। उसके हाथ पर गोदना से कालिया लिखा हुआ है। हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। शरीर, गले और पेट में धारदार हथियार से वार के निशान हैं। पुलिस इसे हत्या मानकर चल रही है।

Click & Read More Chhattisgarh news.

Home / Raipur / Video – खारुन में मिली बोरे से लपटी हुई रहस्यमय लाश, शरीर में जगह – जगह लगा हुआ है चीरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो