बातों के मायाजाल में फंसाकर विधवा बहू के साथ ससुर ने की ऐसी हरकत, मामला पहुंचा थाने

- बातों के मायाजाल में फंसाकर विधवा बहू से ससुर ने 50 लाख की ठगी
- पीड़िता विधवा बहू की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की विवेचना

By: Ashish Gupta

Updated: 03 Mar 2021, 01:59 PM IST

रायपुर. बातों के मायाजाल में फंसाकर विधवा बहू से ससुर ने 50 लाख की ठगी कर ली। पीड़िता की शिकायत पर विधानसभा पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। आरोपी का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा लक्ष्मण राम भगत बताया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ में यहां बनेगा श्रीयंत्र के आकार का पिलग्रिम सेंटर, मिलेंगी विश्व स्तरीय पर्यटन सुविधाएं

विधानसभा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता रश्मि चावरे ने अपने ससुर लक्ष्मण राम भगत के खिलाफ शिकायत की है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2015 में उसकी शादी मनीष कुमार भगत से हुई थी। मनीष एक निजी कंपनी में डिप्टी मैनेजर थे। 6 अगस्त 2020 को मनीष की आकस्मिक मौत हो गई।

मनीष की मौत के बाद उसके खाते में जमा 1 करोड़ 21 लाख रुपए उसके परिवार के सदस्यों को मिलना था। पैसों के लेकर रश्मि और उसके ससुर के बीच में कहासुनी हुई, जिसके बाद कोर्ट में मामला चला गया। मामला कोर्ट में जाने के बाद ससुर ने समझौता किया और 50 लाख रुपए अपने पोते साक्ष्य कुमार भगत के नाम से बैंक में जमा करने की बात कही और खुद नॉमिनी बनने की इच्छा जाहिर की।

महाशिवरात्रि को बन रहा कल्याणकारी शिवयोग, जानिएं शुभ मुहूर्त में क्या और कैसे करें पूजा

पीड़िता तैयार हो गई और कोर्ट से केस वापस ले लिया। पीड़िता द्वारा केस वापस लेने के बाद ससुर लक्ष्मणराम भगत उसे घुमाता रहा और फिर पैसा खाते में जमा करने के बाद अकाउंट से निकाल लिया। पीड़िता ने ससुर की इन हरकतों से तंग आकर पुलिस में शिकायत कर दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned