scriptफर्जीवाड़ा: एयरपोर्ट में नौकरी का ख्वाब सजाये ज्वाइनिंग लेटर लेकर पहुंची लड़की के पैरों तले खिसक गयी जमीन… | Fraud with girl by pretending to be a job in raipur airport | Patrika News

फर्जीवाड़ा: एयरपोर्ट में नौकरी का ख्वाब सजाये ज्वाइनिंग लेटर लेकर पहुंची लड़की के पैरों तले खिसक गयी जमीन…

locationरायपुरPublished: Feb 20, 2020 07:29:19 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

आजाद चौक निवासी हर्षिता साहू ने नौकरी के लिए प्रकाशित विज्ञापन पढ़ा और उसमें दिए गए नंबरों पर संपर्क किया। 27 नवंबर 2019 को हर्षिता को बताया गया कि उन्हें एयरपोर्ट में नौकरी मिल जाएगी, लेकिन इससे पहले उन्हें रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद उन्हें नौकरी मिल जाएगी।
 

फर्जीवाड़ा: एयरपोर्ट में नौकरी का ख्वाब सजाये ज्वाइनिंग लेटर लेकर पहुंची लड़की के पैरों तले खिसक गयी जमीन

फर्जीवाड़ा: एयरपोर्ट में नौकरी का ख्वाब सजाये ज्वाइनिंग लेटर लेकर पहुंची लड़की के पैरों तले खिसक गयी जमीन

रायपुर. माना एयरपोर्ट में नौकरी दिलाने का झांसा देकर रजिस्ट्रेशन के नाम पर एक युवती से ऑनलाइन ठगी हो गई। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

लाखों की चोरी के बाद शातिर चोर ने खरीदा सूअर और जेवरों को टॉयलेट के नीचे छुपाया, फिर भी पकड़े गए

पुलिस के मुताबिक आजाद चौक निवासी हर्षिता साहू ने नौकरी के लिए प्रकाशित विज्ञापन पढ़ा और उसमें दिए गए नंबरों पर संपर्क किया। 27 नवंबर 2019 को हर्षिता को बताया गया कि उन्हें एयरपोर्ट में नौकरी मिल जाएगी, लेकिन इससे पहले उन्हें रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद उन्हें नौकरी मिल जाएगी।

इसके बाद उसने रजिस्ट्रेशन और ट्रेनिंग कराने के नाम पर युवती से दो बार में कुल 9 हजार 450 रुपए जमा करवाए। इसके बाद आरोपी ने हर्षिता को एयरपोर्ट का ज्वाइनिंग लेटर भी भेज दिया। पीडि़ता ज्वाइनिंग करने एयरपोर्ट पहुंची, तो मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया। इसकी शिकायत पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो