जब Boyfriend ने अपनी Girlfriend के पिता से फोन पर कहा-तेरी बेटी का यार बोल रहा हूं, और फिर...

जब Boyfriend ने अपनी Girlfriend के पिता से फोन पर कहा-तेरी बेटी का यार बोल रहा हूं, और फिर...

Karunakant Chaubey | Updated: 11 Jul 2019, 10:13:59 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh Crime News: कॉलेज की एक छात्रा ने बातों-बातों में दो नाबालिग बॉयफ्रेंड (Boyfriend) बना लिए। दोस्ती परवान चढ़ी तो सेल्फी आदि से बात आगे बढ़कर मैसेज और वीडियो शायरिंग तक पहुंच गई। लड़की ने कभी सोचा भी नहीं होगा की उसकी ये दोस्ती उसपर ऐसे भारी पड़ेगी

रायपुर. Chhattisgarh Crime News: पलारी की रहने वाली कॉलेज की एक छात्रा ने बातों-बातों में दो नाबालिग बॉयफ्रेंड (Boyfriend) बना लिए। दोस्ती परवान चढ़ी तो सेल्फी आदि से बात आगे बढ़कर मैसेज और वीडियो शायरिंग तक पहुंच गई। लड़की ने कभी सोचा भी नहीं होगा की उसकी ये दोस्ती उसपर ऐसे भारी पड़ेगी।

छः शादियां कर चुके इस कलयुगी मास्टर की कहानी पढ़ रह जाएंगे दंग, पांचवी बीवी ने किया बड़ा खुलासा

दरअसल हुआ यूँ की छात्रा के पिता का मोबाइल खराब हो गया तो वह अपनी बेटी का मोबाइल उपयोग करने लगे। लड़की के दोनों दोस्त रोज की तरह छात्रा को फोन करते तो पिता के फोन उठाने पर काट देते थे। बार बार ऐसा होने पर जब एक दिन पिता ने उनका नाम पूछा तो दोनों ने कहा कि "तेरी बेटी का यार बोल रहे हैं" फिर अश्लील गालियां भी दी। गुस्साए पिता ने थाने में शिकायत कर दी और दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

कोचिंग जाने वाली छात्रा का पुलिस कांस्टेबल के बेटे ने किया रेप

पूरा किस्सा पुलिस थाना पलारी के समीपस्थ गांव दतान प का है। जहाँ छात्रा ने अपने दो नाबालिग पड़ोसियों ने पहले तो आते-जाते दोस्ती की फिर धीरे-धीरे मोबाइल नंबर लेनदेन हुआ। इसके बाद तीनों बराबर मिलने लगे और सेल्फ़ी भेजने लगे।

शादी का झांसा देकर दो बच्चों का बाप तीन साल तक नाबालिग को बनाता रहा अपने हवस का शिकार

इस दौरान घंटों बातें भी करते इसी बीच छात्रा के पिता का मोबाइल अचानक खराब हो गया तो पिता बेटी के मोबाइल का उपयोग खुद करने लगे। हमेशा की तरह लड़कों ने जब छात्रा के मोबाइल पर फोन लगाया तो पिता के उठाने पर चौक गए और बिना बात किए फोन काट दिया। यह सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा।फिर इसी दौरान जब पिता ने उनसे उनकी पहचान पूछी तो उन्होंने गालिया देना शुरू कर दिया।

जमानत पर हुए रिहा

पुरे वाकये के बाद पिता ने उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दिया। इसकी जानकारी होते ही छात्रा के दोनों दोस्त थाने पहुंचे और खुद छात्रा का दोष बताकर सेल्फी फोटो भी दिखाई। दोनों (Boyfriend) ने पुलिस को बताया कि छात्रा के फोन ना उठाने पर वह परेशान थे। उसके पिता को दोनों ने कोई अन्य युवक समझ लिया इसलिए गुस्से में उससे बदतमीजी कर दी।

कपड़ा व्यापारी ने नशे वाली कोल्ड ड्रिंक पिला नौकरानी की बना ली अश्लील वीडियो और फिर...

दोनों आरोपी लड़कों को धारा 507 कायम कर फोन पर अश्लील गाली गलौज करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया और जमानती अपराध होने के कारण मुचलके पर रिहा भी कर दिया गया दोनों आरोपी लड़कों के मोबाइल पुलिस ने जप्त कर लिए तथा आइंदा ऐसी हरकत करने पर सख्त कार्यवाही की चेतावनी भी दी है।

-यहाँ अन्य Chhattisgarh Crime News पढ़ें।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर...
खबरों पर बने रहने के लिए Download करें Hindi news App

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned