scriptगर्लफ्रेंड ने शादी करने से किया इनकार, तो बॉयफ्रेंड ने उठाया ये खौफनाक कदम, कहानी लिख बयाँ की दास्तान | Girlfriend refuses to marry, than boyfriend raised these step | Patrika News
रायपुर

गर्लफ्रेंड ने शादी करने से किया इनकार, तो बॉयफ्रेंड ने उठाया ये खौफनाक कदम, कहानी लिख बयाँ की दास्तान

गर्लफ्रेंड ने शादी करने से किया इनकार, तो बॉयफ्रेंड ने उठाया ये खौफनाक कदम, कहानी लिख बयाँ की दास्तान

रायपुरJul 06, 2018 / 09:48 pm

चंदू निर्मलकर

murder

गर्लफ्रेंड ने शादी करने से किया इनकार, तो बॉयफ्रेंड ने उठाया ये खौफनाक कदम, कहानी लिख बयाँ की दास्तान

रायपुर: आठवीं पास युवक से इश्क लड़ाना और उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना एक युवती को महंगा पड़ गया। इसकी कीमत उसे अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी। पंचवटी नगर में नर्स रेवती पटेल उर्फ सोना वर्मा की हत्या करने वाले उसके बॉयफ्रेंड घनश्याम उर्फ राजा वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में खुलासा हुआ है कि आरोपी घनश्याम आठवीं तक पढ़ा-लिखा है और रायपुर में कभी सवारी ऑटो, तो कभी अन्य वाहन चलाता था। उसका निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स का काम करने वाली रेवती से प्रेम-संबंध बन गया। करीब 8 साल से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पिछले एक साल से दोनों लिव इन रिलेशनशिप में साथ रह रहे थे।

इस दौरान रायपुर में आरोपी का पूरा खर्च मृतका रेवती उठाती थी। उसके काम का कोई ठिकाना नहीं था। और वह नशा करने लगा था। इसके चलते युवती उससे धीरे-धीरे दूरी बनाने लगी। आरोपी युवती को छोडऩा नहीं चाहता था। इस बात को लेकर भी दोनों के बीच विवाद होने लगा था। कुछ दिन पहले घनश्याम ने मृतका को शादी करने के लिए कहा। इससे उसने इनकार कर दिया। युवती के इनकार करने से वह नाराज हो गया और मन ही मन उसे सबक सिखाने की योजना बनाने लगा।

तड़पा-तड़पाकर मारा

आरोपी घनश्याम को यकीन हो गया कि रेवती उससे शादी नहीं करेगी। इसके बाद उसने उसकी हत्या की योजना बनाई। और प्लानिंग के साथ अपने कमरे में बुलाया। रेवती रात करीब ८.३० बजे अस्पताल जाने के नाम से लोधीपारा स्थित अपने निवास से निकली। और सीधे घनश्याम के साथ उसके घर गई। घनश्याम ने पहले से उसकी हत्या की योजना बना रखी थी। रेवती के पहुंचने पर उसे आरोपी ने अपनी नाराजगी का एहसास होने नहीं दिया। पहले उसने युवती के दोनों हाथ बांधे और फिर मुंह में टेप चिपका दिया। इसके बाद उसकी दोनों नस काट दी। इसके बाद गर्दन भी काट दी। दोनों हाथ की नस कटने और गर्दन कटने से काफी खून बह गया। इससे उसकी मौत हो गई।

कहानी लिखकर गया था आरोपी

आरोपी ने हत्या के बाद चार पेज का लेटर भी लिखा था, जिसे पुलिस ने जब्त किया है। उसमें आरोपी ने अपनी आठ साल की पूरी कहानी लिखी है। इसमें उसने दावा किया है कि आठ वर्ष से उसका प्रेम-संबंध युवती से था। वह युवती के लिए ही रायपुर में रह रहा था। युवती ने शादी करने से इनकार कर दिया था। इस कारण उसकी हत्या कर दी थी। युवती के हत्या के बाद वह खुद भी खुदकुशी करने की तैयारी में था। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने दो बार खुदकुशी करने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सका।

Home / Raipur / गर्लफ्रेंड ने शादी करने से किया इनकार, तो बॉयफ्रेंड ने उठाया ये खौफनाक कदम, कहानी लिख बयाँ की दास्तान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो