scriptदसवीं पास युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, बिजली विभाग में 1212 पदों पर बम्पर भर्ती, जल्द करें आवेदन… | Government job in CSEB chhattisgarh 1212 post | Patrika News
रायपुर

दसवीं पास युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, बिजली विभाग में 1212 पदों पर बम्पर भर्ती, जल्द करें आवेदन…

अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं और लम्‍बे समय से इस पद की भर्ती का इंतजार कर रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छी खबर।

रायपुरJun 26, 2018 / 08:50 pm

चंदू निर्मलकर

job

दसवीं पास युवाओं के लिय सुनहरा अवसर, बिजली विभाग में 1212 पदों पर बम्पर भर्ती

रायपुर. अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं और लम्‍बे समय से इस पद की भर्ती का इंतजार कर रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छी खबर। दरअसल, छत्‍तीसगढ़ राज्‍य विद्युत मंडल के अंतर्गत संचालित छत्‍तीसगढ़ पॉवर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड रायपुर द्वारा छ.ग.स्‍टेट पॉवर डिस्‍ट्रीब्‍यूशन कंपनी लिमिटेड में लाईन परिचारक (Line Attendant) के 1112 पदों पर एवं छ.ग.स्‍टेट ट्रांसमीशन कंपनी लिमिटेड (CSPTCL) में लाईन परिचारक (Line Attendant) के 100 पदों पर कुल 1212 पदों पर संविदा भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया गया है। इसके लिए छ.ग. के स्‍थानीय/जिले के मूल निवासियों से 27 जून 2018 से 26 जुलाई 2018 तक ऑनलाईन आवेदन मंगाया गया है।

READ MORE: 3 जुलाई से शुरु होंगी PRSU में प्रवेश परीक्षाएं, यहां देखें Subject के साथ Time – Table

शैक्षिक योग्‍यता एवं अनुभव: इस भर्ती सूचना पर आवेदन करने के लिए आवेदक के पास 10वीं कक्षा उत्‍तीर्ण एवं आईटीआई सर्टिफिकेट होना आवश्‍यक है।

आवेदन शुल्क : इस सरकारी नौकरी के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 150 रुपए देय होगा, जबकि अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 150 रुपए और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के लिए 100 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा।

चयन प्रक्रिया: अभ्यर्थियों के चयन हेतु विभाग द्वारा प्राप्‍त आवेदन के आधार पर लिखित परीक्षा/ दस्‍तावेज सत्‍यापन/कौशल परीक्षा/फिजिकल टेस्‍ट/ साक्षात्‍कार/समूह चर्चा जो भी लागू हो के लिए बुलाया जायेगा। जिसमें प्रदर्शन के आधार पर उम्‍मीदवार का चयन किया जायेगा।

आवेदन की अंतिम तिथि : इन पदों पर आवेदन के लिए इच्छुक उम्मीदवार 26 जुलाई 2018 तक आवेदन करना होगा।

आयु सीमा : इस सरकारी नौकरी के लिए उम्मीदवार की आयु 01-01-2018 के अनुसार न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 40 साल के बीच होनी चाहिए।

ऐसे करें आवेदन : इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट http://cspdcl.co.in/cseb/(S(ffchyagwxivyjcb4rcpsmel4))/frmViewRecruitment.aspx पर विजिट करें। इसके बाद लॉगिन करें एवं समस्त आवश्यक जानकारियां भरें।

Home / Raipur / दसवीं पास युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, बिजली विभाग में 1212 पदों पर बम्पर भर्ती, जल्द करें आवेदन…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो