scriptहिदायतुल्ला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में निकली इन पदों पर बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन | Hidayatullah National Law university recruitment 2017 for 43 Assistant Professor posts | Patrika News

हिदायतुल्ला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में निकली इन पदों पर बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

locationरायपुरPublished: Aug 09, 2017 06:10:00 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

अगर आप असिस्टेंट प्रोफेसर बनने की इच्‍छा रखते हैं और इस पद की भर्ती का इंतजार कर रहे हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है 

रायपुर. अगर आप प्रोफेसर, असोसिएट प्रोफेसर व असिस्टेंट प्रोफेसर बनने की इच्‍छा रखते हैं और लम्‍बे समय से इस पद की भर्ती का इंतजार कर रहे हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है। हिदायतुल्ला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी ने नोटिफिकेशन जारी कर प्रोफेसर, असोसिएट प्रोफेसर व असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।
इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से 1 सितंबर 2017 को या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। आपको बता दें कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 1 सितंबर 2017 है। कुल 43 पदों के लिए यह आवेदन मांगे गए हैं।
यह भी पढ़ें
नक्सलियों का सफाया करने CG पुलिस में होगी 800 जवानों की नई भर्ती

शैक्षिक योग्यता : इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड होना चाहिए। इसके तहत उम्मीदवार के पास विश्वविद्यालय द्वारा लॉ डिग्री/मास्टर डिग्री होनी चाहिए।

रिक्त पदों की संख्या : 43 पद
रिक्त पदों का नाम :
1. प्रोफेसर
2. एसोसिएट प्रोफेसर
3. असिस्टेंट प्रोफेसर
यह भी पढ़ें
सरकारी नौकरी: स्कूलों में जल्द होगी 2500 लेक्चरर पंचायत की बंपर भर्ती

आवेदन की फीस: इन पदों पर आवेदन करने के लिए अनारक्षित वर्ग/ओबीसी वर्ग/नॉन सीजी उम्मीदवारों को 500 रुपए का शुल्‍क देना होगा। वहीं एससी एसटी उम्‍मीदवारों को 200 रुपए फीस नहीं देनी होगी।

आयु सीमा : इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की आयु 60 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।
चयन प्रक्रिया : इस जॉब के लिए शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू में प्रदर्शन के अनुसार उम्मीदवारों का सिलेक्शन होगा।

वेतनमान : नोटिफिकेशन के अनुसार वेतनमान 15,600-39,100 /- रुपए एवं 6,000 /- रुपए ग्रेड पे (पोस्ट-3) होगा।
ऐसे करें अप्‍लाई : अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो आपको 1 सितंबर 2017 तक ऑफलाइन आवेदन करना होगा। पदों पर आवेदन के लिए लगने वाले शुल्‍क को केवल ऑफलाइन मोड के जरिए ही स्‍वीकार किया जाएगा।
उम्मीदवार भर्ती व आवेदन संबंधित जानकारी के लिए हिदायतुल्ला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट www.hnlu.ac.in पर विजिट करें। साथ ही नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो