scriptकाउंसलिंग सेंटर में भिड़े पति- पत्नी, जमकर हुई मारपीट गाली- गलौज | Husband-wife clashed in counseling center, fiercely abusive abuse | Patrika News
रायपुर

काउंसलिंग सेंटर में भिड़े पति- पत्नी, जमकर हुई मारपीट गाली- गलौज

– पुलिस ने दोनों पक्ष के खिलाफ दर्ज किया काउंटर केस। – पुलिस काउंसलिंग सेंटर का मामला।

रायपुरApr 02, 2021 / 05:52 pm

CG Desk

ladai.jpg
रायपुर । पति-पत्नी के बीच झगड़ा सुलझाने के लिए पुलिस की काउंसलिंग काम नहीं आई और काउंसलिंग सेंटर में ही पति-पत्नी और उसके रिश्तेदार आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर गाली-गलौज और मारपीट हुई। इसके बाद दोनों पक्ष कोतवाली थाने पहुंचे। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक निखिलेश गुप्ता और उसकी पत्नी मनोरमा गुप्ता के बीच विवाद चल रहा है। इसकी शिकायत महिला थाने में की गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों को काउंसलिंग के लिए 31 मार्च को कालीबाड़ी यातायात कार्यालय परिसर स्थित काउंसलिंग सेंटर में बुलाया था। दोनों अपने-अपने रिश्तेदारों के साथ पहुंचे थे।
दोपहर करीब सवा 3 बजे काउंसलिंग के बाद निखिलेश और उनकी पत्नी बाहर निकल रहे थे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच पुरानी बात को लेकर फिर विवाद हो गया। नाराज निखिलेश ने मौके पर ही अपनी पत्नी से गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी। दूसरी ओर मनोरमा के भाई गणेश कश्यप ने निखिलेश की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद दोनों पक्षों के अन्य लोग भी आपस में गाली-गलौज करते हुए आपस में भिड़ गए।
काउंसलिंग सेंटर में दोनों पक्षों के बीच मारपीट और हंगामा देखकर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को अलग किया। इसके बाद दोनों पक्ष कोतवाली थाने पहुंचे और एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत की। कोतवाली पुलिस ने मनोरमा की शिकायत पर उसके पति निखिलेश व अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया। दूसरी ओर निखिलेश की शिकायत पर मनोरमा और उसके रिश्तेदारों के खिलाफ पुलिस अपराध कायम किया है।

Home / Raipur / काउंसलिंग सेंटर में भिड़े पति- पत्नी, जमकर हुई मारपीट गाली- गलौज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो