scriptKhairagarh bypoll: Tweet war between CM Bhupesh Baghel and Raman Singh | Khairagarh By Election : खैरागढ़ जीते तो 24 घंटे के भीतर बनाएंगे जिला, सीएम और पूर्व सीएम में ट्वीट वॉर | Patrika News

Khairagarh By Election : खैरागढ़ जीते तो 24 घंटे के भीतर बनाएंगे जिला, सीएम और पूर्व सीएम में ट्वीट वॉर

  • कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए जारी किया घोषणा-पत्र, 12 अप्रैल को है मतदान
  • पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह बोले- शराबबंदी, बेरोजगारी भत्ता और बकाया बोनस देने की तरह ही 24 घंटे में जिला बना देंगे?
  • सीएम भूपेश बघेल ने किया पलटवार- डॉक्टर साहब! आप शायद भूल रहे हैं कि ये "नवा छत्तीसगढ़" है जो "झुकेगा नहीं..रुकेगा नहीं"

रायपुर

Published: March 31, 2022 11:53:05 pm

अनुपम राजीव राजवैद्य / रायपुर. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जकांछ) के विधायक देवव्रत सिंह के निधन से रिक्त हुई खैरागढ़ विधानसभा सीट पर 12 अप्रैल को मतदान होगा। खैरागढ़ उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने 31 मार्च को घोषणा-पत्र जारी किया। कांग्रेस ने ऐलान किया कि उपचुनाव जीतने के 24 घंटे के भीतर खैरागढ़ को जिला बनाएंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया।
खैरागढ़ जीते तो 24 घंटे के भीतर बनाएंगे जिला, सीएम और पूर्व सीएम में ट्वीट वॉर
खैरागढ़ उपचुनाव के लिए घोषणा-पत्र जारी करते सीएम भूपेश बघेल व कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता।
1)
यह भी पढ़ें

महंगाई को लेकर कांग्रेस का धरना, देखें वीडियो


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम, खैरागढ़ उपचुनाव प्रभारी द्वय कृषि मंत्री रविंद्र चौबे व आबकारी मंत्री कवासी लखमा, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया ने खैरागढ़ उपचुनाव के लिए जारी घोषणा-पत्र में कहा कि चुनाव जीतने के 24 घंटों के भीतर खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिला बनाया जाएगा। खैरागढ़ में स्व. देवव्रत सिंह की आदमकद प्रतिमा लगाएंगे। इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दिलाने के प्रयास सहित 29 वादे किए हैं।
2)
यह भी पढ़ें

मनरेगा मजदूरी को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने क्या कहा, देखें वीडियो


छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोला- कांग्रेस सरकार ने पिछले सवा तीन साल में खैरागढ़, छुईखदान, गंडई में एक रुपए का निर्माण नहीं कराया। अब शराबबंदी, बेरोजगारी भत्ता और बकाया बोनस देने की तरह ही 24 घंटे में जिला बना देंगे? देवव्रत सिंह जी जब कांग्रेस में थे तब प्रताडि़त किया, अब उनकी प्रतिमा बनाने की बात कर रहे हैं।
3)
यह भी पढ़ें

फैशन शो में दिखा खादी वस्त्रों का जलवा


सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि- डॉक्टर साहब! आप शायद भूल रहे हैं कि ये "नवा छत्तीसगढ़" है जो "झुकेगा नहीं..रुकेगा नहीं"। यहां 2 घंटे में किसानों का कर्ज माफ होता है, आदिवासियों की जमीन वापस होती है। फिर 24 घंटे तो बहुत हैं... आप बस देखते जाएं। जिला भी बनेगा, बनकर रहेगा। स्वस्थ रहें, मस्त रहें।
4)
यह भी पढ़ें

रायपुर में खुलेगा नए तरह का सैनिक स्कूल, मोदी सरकार ने दी मंजूरी


बता दें कि खैरागढ़ विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए कांग्रेस से यशोदा वर्मा, भारतीय जनता पार्टी से कोमल जंघेल और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ से स्व. देवव्रत सिंह के बहनोई नरेंद्र सोनी मैदान में हैं। तीनों ही पार्टियों ने खैरागढ़ में पूरा जोर लगा रखा है।

5)
यह भी पढ़ें

चुनाव खत्म, महंगाई की डोज: रसोई गैस सिलेंडर रायपुर में एक हजार रुपए के पार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.