scriptVIDEO: CAA और NRC के विरोध में खून से लिखा खत, कहा- PM मोदी की हरकतें नशेड़ियों जैसी | Letter written in blood to Prime Minister Modi against CAA and NRC | Patrika News
रायपुर

VIDEO: CAA और NRC के विरोध में खून से लिखा खत, कहा- PM मोदी की हरकतें नशेड़ियों जैसी

1947 वाली लड़ाई के वक़्त हमारे बाप दादाओ ने आज़ादी की लड़ाई में अंग्रेजो के खिलाफ लड़ कर स्वतंत्रता सेनानी बने थे और हमारी खुसनसीबी है कि आज 2020 में संविधान बचाने के लिए हम लड़ रहे है आज हमको संविधान सेनानी बनने का मौका मिला है।

रायपुरFeb 23, 2020 / 08:42 pm

Karunakant Chaubey

CAA और NRC के विरोध में खून से लिखा खत, कहा- PM मोदी की हरकतें नशेड़ियों जैसी

CAA और NRC के विरोध में खून से लिखा खत, कहा- PM मोदी की हरकतें नशेड़ियों जैसी

रायपुर. आज अम्बेडकर चौक में जागरूक अधिवक्तागण समिति द्वारा लगातार CAA , NRC एवं NPR के विरोध में शांतिपूर्ण प्रदर्शन का 60वा दिन था। प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव मोहम्मद अनीस निज़ामी के नेतृत्व में युवाओ ने अपने खून से प्रधानमंत्री को NO CAA ,NRC , NPR पत्र लिखा। अनीस निज़ामी ने कहा कि पूरी मोदी कैबिनेट के सभी मंत्रियों को भी लगातार खून से ही पत्र लिखूंगा।

छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र सोमवार से, राज्यपाल के अभिभाषण से होगी शुरुआत

अनीस निज़ामी ने कहा 1947 वाली लड़ाई के वक़्त हमारे बाप दादाओ ने आज़ादी की लड़ाई में अंग्रेजो के खिलाफ लड़ कर स्वतंत्रता सेनानी बने थे और हमारी खुसनसीबी है कि आज 2020 में संविधान बचाने के लिए हम लड़ रहे है आज हमको संविधान सेनानी बनने का मौका मिला है। आज़ादी के वक़्त उन्हों ने अपना रक्त बहाया था आज हम अपना रक्त बहाने तैयार है।

अनीस निज़ामी ने कहा कि मोदी हुकूमत ये समझ ले कि अभी तक शांतिपूर्ण प्रदर्शन में हम गांधी जी की राह में चल रहे है लेकिन इस प्रदर्शन को क्रांतिकारी रूप में लाने के लिए आज हम अपने खून से PM को पत्र लिख कर ये बताना चाहते है कि क्रांतिकारी शहीद भगत सिंग की तरह हम लड़ना जानते है और उन्ही की तरह शहादत का जाम पीना भी क्योंकि हम उन कायरो जैसे नही जो अंग्रेज हुकमत से माफी नामा लिखते थे और मुखबिरी करते थे।

ये भी पढ़ें: तंत्र-मंत्र से संतान प्राप्ति का ख्वाब दिखा नौकरानियों ने महिला बाल विकास विभाग पर्यवेक्षक से ठगे 35 लाख, गिरफ्तार

अनीस निज़ामी ने कहा जिस तरह एक नशेड़ी रात के नशा करके हरकत करता है उसी तरह PM मोदी आधी रात के कभी नोटेबन्दी करते है , कभी GST 28% , कभी CAA NRC NPR , कभी कहते है नियम लागू होंगे कभी कहते नहीं करेंगे। सरकार के ऐसे रवैय्ये से काफी नुकसान हो रहा है सरकार लोगो के दिली में नफरत डाल रही है और वोट बैंक की राजनीति कर रही है।

अनीस निज़ामी ने कहा आज महीनों से शाहीन बाग में प्रदर्शन चल रहा है सरकार को उनकी चिंता नही है बल्कि उनके खिलाफ साजिश कर रही है लेकिन यह आंदोलन आखरी सांस तक कि जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो