scriptओम माथुर : विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत लगाएगी भाजपा, कहा ….पूरी दुनिया 9 साल को कर रही याद | Om Mathur: BJP will use full force to win the assembly elections | Patrika News

ओम माथुर : विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत लगाएगी भाजपा, कहा ….पूरी दुनिया 9 साल को कर रही याद

locationरायपुरPublished: May 28, 2023 03:14:22 pm

Raipur News Today : माथुर ने अपने छत्तीसगढ़ दौरे पर कहा, बस्तर में रविवार से बैठकों का दौर शुरू होगा।

ओम माथुर :  विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत लगाएगी भाजपा, कहा ....पूरी दुनिया 9 साल को कर रही याद

ओम माथुर : विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत लगाएगी भाजपा, कहा ….पूरी दुनिया 9 साल को कर रही याद

Raipur News Today : भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर शनिवार की शाम रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, भाजपा चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत लगाएगी और पूर्ण बहुमत से चुनाव जीतेगी। (CG Breaking News) मिशन 65 के लिए अभी समय है। उसे बाद में पूरी तरह से तय करेंगे। माथुर ने अपने छत्तीसगढ़ दौरे पर कहा, बस्तर में रविवार से बैठकों का दौर शुरू होगा। मैं दौरा करता रहा हूं, और लगातार दौरा करूंगा। (Raipur Breaking News) मेरा मूल काम संगठन को मजबूत करना है। बस्तर के विधानसभा क्षेत्रों में बैठक भी लूंगा। जिला स्तर की बैठक और बूथ लेवल पर भी समीक्षा करूंगा।
यह भी पढ़ें

विकलांग मतदाताओं को चुनाव के दौरान दी जाएगी ये बड़ी सुविधा , वोट डालने में मिलेगी राहत

पहले कांग्रेस की कुंडली दिखाएं प्रमोद

उन्होंने कांग्रेस के 9 सवालों पर कहा, पूरी दुनिया केंद्र सरकार के 9 साल को याद कर रही है। 9 सालों में भारत में हर क्षेत्र में विकास किया है। अमेरिका के राष्ट्रपति को भी कहना पड़ा है कि रूस और यूक्रेन के बीच कोई शांति ला सकता है, (Raipur News Update) तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। हिंदुस्तान पुन: विश्वगुरु बनने की ओर आगे बढ़ रहा है। कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी के कुंडली दिखाने वाले बयान को लेकर कहा, उनका धन्यवाद। मगर वह कांग्रेस की कुंडली पहले दिखाएं। उनकी कुंडली की क्या स्थिति है वह पहले जाने।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो