छत्तीसगढ़ के मंत्री का बयान, पीएम मोदी के कारण देश में फैली महामारी

देश में कोरोना महामारी (Corona Pandemic) को लेकर छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा (CG Minister Kawasi Lakhma) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है।

By: Ashish Gupta

Published: 20 May 2021, 03:11 PM IST

रायपुर. देश में कोरोना महामारी (Corona Pandemic) को लेकर राजनीतिक दलों में जमकर राजनीति हो रही है। इस बीच छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा (CG Minister Kawasi Lakhma) ने भी कोरोना संकट के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है। मंत्री कवासी लखमा ने मीडिया से बातचीत में देश में महामारी के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार बताया है।

यह भी पढ़ें: टूलकिट विवाद: NSUI की शिकायत पर छत्तीसगढ़ में रमन सिंह व संबित पात्रा पर FIR

उन्होंने अपने बयान में कहा है की पीएम नरेंद्र मोदी के कारण देश में महामारी फैली है। पिछले साल भी बीमारी का समय था, लेकिन केंद्र सरकार ने उससे सबक नहीं सीखा। उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ में कोरोना के लगातार कम हो रहे केस को लेकर सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) और प्रदेश सरकार की प्रशंसा की।

यह भी पढ़ें: राहत की खबर: छत्तीसगढ़ में संक्रमण अब 10 प्रतिशत से कम, एक्टिव मरीज भी घटकर 90 हजार

उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री के लगातार प्रयास से प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona Cases in Chhattisgarh) तेजी से कम हो रहा है। बाकी राज्यों से छत्तीसगढ़ की व्यवस्था बेहतर है। गंगा नदी में फेंकी गई लाशों पर भी मंत्री लखमा ने बीजेपी और केंद्र सरकार आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है गंगा नदी में लाशें फेंकी जा रही वहां ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned