पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने मोदी सरकार पर लगाया सौतेला व्यवहार करने का लगाया आरोप

PCC Chief Mohan Markam: छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है की मोदी सरकार (Narendra Modi Goverment) छत्तीसगढ़ के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है और हम इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे

By: Karunakant Chaubey

Updated: 16 Jul 2019, 07:27 PM IST

रायपुर. PCC Chief Mohan Markam: पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने मोदी सरकार पर छत्तीसगढ़ के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार (Narendra Modi Goverment) छत्तीसगढ़ के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।

पहले उन्होंने मध्यान्ह भोजन के लिए पीडीएस से मिलने वाले चावल में कटौती की उसके बाद केरोसिन में भी कटौती कर दी। जबकि महंगाई बढ़ती ही जाए रही है।

भेदभाव के खिलाफ प्रदर्शन

पेट्रोल डीजल के रेट बढ़ने से जनता परेशान हैं। धान का समर्थन मूल्य जो पहले 1750 था उसमें मात्र 50 रूपये की वृद्धि की गयी । जबकि छत्तीसगढ़ में माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 25 रूपये प्रति क्विंटल धान का समर्थन मूल्य दे रहे हैं। हमने केंद्र सरकार से निवेदन किया है कि धान का समर्थन मूल्य बढ़ाए मगर वह (Narendra Modi Goverment) भेदभाव कर रही है।

बीवी के प्यार की कीमत जवान को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

ऊपर से छत्तीसगढ़ सरकार को धमकी दे रही है की अगर आप 25 रूपये प्रति क्विंटल धान खरीदेंगे तो हम केंद्र कुल का चावल खरीदना बंद कर देंगे।छत्तीसगढ़ के साथ भेदभाव हो रहे भेदभाव के खिलाफ हम लोग 20 तारीख को पूरे प्रदेश में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करेंगे।

 

Narendra Modi
Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned