scriptपरीक्षा की तैयारी में जुटा रविवि प्रबंधन, पत्रकारिता विश्वविद्यालय ने जारी किया टाइम टेबल | PtRSU online university exam, KTUJM Journalism timetable released | Patrika News

परीक्षा की तैयारी में जुटा रविवि प्रबंधन, पत्रकारिता विश्वविद्यालय ने जारी किया टाइम टेबल

locationरायपुरPublished: May 04, 2021 05:20:17 pm

Submitted by:

CG Desk

– ऑनलाइन होगी परीक्षा, विश्वविद्यालय परीक्षा विभाग व अधीनस्थ महाविद्यालयों को प्रबंधन ने किया निर्देश .

university exam

परीक्षा की तैयारी में जुटा रविवि प्रबंधन, पत्रकारिता विश्वविद्यालय ने जारी किया टाइम टेबल

रायपुर । कोरोना संक्रमण काल में पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय (PtRSU Exam 2021) के परीक्षार्थियों की परीक्षा का आयोजन किया जा सके, इसलिए रविवि प्रबंधन ने परीक्षा विभाग व अधीनस्थ महाविद्यालयों को निर्देश जारी कर दिया है। विश्वविद्यालय प्रबंधन ने सभी को अपने- अपने स्तर पर परीक्षा की तैयारी करने के निर्देश दिए हैं।
विश्वविद्यालय प्रबंधन के सूत्रों की मानें तो इस हफ्ते के आखिरी तक परीक्षा तिथि की घोषणा की जाएगी। परीक्षार्थियों से पत्राचार आसानी से किया जा सके, इसलिए क्लासवार वाट्सऐप ग्रुप बनाने, परीक्षा केंद्रों पर उपलब्ध उत्तर पुस्तिकाओं का आकलन करने का निर्देश जारी किया है।
यह भी पढ़ें

कोरोना ड्यूटी कर रहे शिक्षकों को बिहार व मध्यप्रदेश के तर्ज पर बीमा व अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान करने की मांग



लॉकडाउन खत्म होने के बाद पहुंचेगी उत्तर पुस्तिका
विश्वविद्यालय प्रबंधन के अनुसार लॉकडाउन खत्म होने के बाद परीक्षा केंद्रों में उत्तर पुस्तिका पहुंचा दी जाएगी। उत्तर पुस्तिकाओं का वितरण कोविड गाइड लाइन को ध्यान में रखते हुए किया जाएगा। कोविड गाइड लाइन का पालन कराने के जिम्मेदारी केंद्र प्रभारियों की होगी। परीक्षार्थियों को प्रश्न पत्र वाट्सऐप व मेल के माध्यम से भी मिलेगा।

परीक्षा विभाग व अधीनस्थ महाविद्यालयों को परीक्षा के संबंध में तैयारी करने का निर्देश दिया है। परीक्षा तिथि की घोषणा लॉकडाउन खत्म होने के बाद की जाएगी। परीक्षा के दौरान सभी को कोविड गाइड लाइन का पालन करना होगा। गाइड लाइन का पालन कराने की जिम्मेदारी केंद्र प्रभारियों की होगी।
डॉ गिरीशकांत पांडेय, कुलसचिव, पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय
यह भी पढ़ें

High court का फैसला : मानसिक क्रूरता के आधार पर पति को तलाक लेने का अधिकार

केटीयू की परीक्षा 24 मई से
मंगलवार को कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार यूनिवर्सिटी ने सेमेस्टर एग्जाम की समय सारणी जारी की है। टाइम टेबल के अनुसार 24 मई से ATKT एवं उसके बाद से नियामित विद्यार्थियों की परीक्षा होंगी । यहां देख सकते हैं टाइम टेबल।
Click _ https://www.ktujm.ac.in/TT_MAY21.pdf
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो