scriptफेसबुक में हुई थी दोस्ती, पुलिस ने होटल में मारा छापा, संदिग्ध हालात में मिले युवक – युवतियां | Sex racket exposed in raipur hotel, 5 arrested in naked position | Patrika News

फेसबुक में हुई थी दोस्ती, पुलिस ने होटल में मारा छापा, संदिग्ध हालात में मिले युवक – युवतियां

locationरायपुरPublished: Oct 17, 2019 03:37:32 pm

Submitted by:

CG Desk

देहव्यापार की आशंका पर पुलिस ने मारा छापा, होटल संचालक सहित पांच युवकों के खिलाफ कार्रवाई .

फेसबुक में हुई थी दोस्ती, पुलिस ने होटल में मारा छापा, संदिग्ध हालात में मिली युवक - युवतियां

फेसबुक में हुई थी दोस्ती, पुलिस ने होटल में मारा छापा, संदिग्ध हालात में मिली युवक – युवतियां

रायपुर। खमतराई इलाके में एलआईसी ऑफिस के पीछे एक होटल में ठहरे संदिग्ध युवक-युवतियों को पुलिस ने आधी रात को गिरफ्तार कर लिया। युवकों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई और युवतियों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है। पुलिस को होटल में देहव्यापार संचालित होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने छापा मारा। होटल संचालक के खिलाफ भी पुलिस ने कार्रवाई की है।

लापरवाही : नस में दर्द होने पर पथरी का लगा दिया इंजेक्शन, पूरे शरीर में फैल गया इंफेक्शन

मंगलवार की रात खमतराई पुलिस को श्रीनगर के होटल श्रीजी प्लेस में देहव्यापार होने की सूचना मिली। पुलिस ने छापा मारा। होटल के अलग-अलग कमरे में युवक और पार्टनर युवतियां मिलीं। सभी संदिग्ध अवस्था में थे। और अलग-अलग समय के लिए होटल बुक कराया था। युवकों ने अपने बारे में पूरी जानकारी दी, लेकिन युवतियां कुछ बता नहीं पाईं। इसके बाद पुलिस ने होटल संचालक गौरांग कांचा उर्फ चिंतु सहित पकड़े गए बड़ा अशोक नगर गुढिय़ारी निवासी महेंद्र सिंह ठाकुर, बालोद के हेमंत साहू उर्फ अजय, हीरापुर कबीर नगर के आशुतोष सिंह, शिवानंद नगर के पालेश्वर साहू के खिलाफ कार्रवाई की।

करवा चौथ पर अद्भुत संयोग, सुहागिन इन विधियों से करें पूजा, पूरी होगी मन्नत

फेसबुक से हुई थी दोस्ती
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि युवतियों से उनकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी। इसके बाद सभी अपनी-अपनी सहमति से होटल में ठहरे थे। अपनी पहचान संबंधी जानकारी भी होटल संचालक को दी है।
यह थी शिकायत
खमतराई टीआई रमाकांत साहू के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से मोहल्ले के लोग होटल वाले की शिकायत कर रहे थे। होटल में अक्सर दो-तीन घंटे के लिए युवक-युवतियां आते हैं। इसके बाद चले जाते हैं। देर रात तक ऐसा चलता रहता है। लोगों का कहना था कि होटल में सेक्स रैकेट संचालित किया जाता था। पुलिस ने इसकी तस्दीक की। इसके बाद छापा मारा। मौके पर सेक्स रैकेट संबंधी कोई साक्ष्य नहीं मिला है। संदिग्ध रूप से ठहरे युवकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

ट्रेंडिंग वीडियो