पति नहीं था घर में, पुराने प्रेमी ने बनाया महिला टीचर का अश्लील वीडियो, डराकर किया दुष्कर्म

पति नहीं था घर में, पुराने प्रेमी ने बनाया महिला टीचर का अश्लील वीडियो, डराकर किया दुष्कर्म

Bhupesh Tripathi | Publish: Aug, 08 2019 10:22:03 PM (IST) | Updated: Aug, 09 2019 02:55:37 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

पति के गैरहाजरी में पुराने प्रेमी मिलने आया था पीड़िता से और बना लिया वीडियो, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर से एक घटना सामने आ रही है जिसे जानकार आप भी सोचने में विवश हो जाएंगे। दरअसल एक निजी स्कूल की एक शिक्षिका का एक युवक ने अश्लील वीडियो बना लिया है।वीडियो तब बनाया गया है जब महिला का पति किसी काम से घर से दो दिनों के लिए बाहर गया हुआ था। युवक वीडियो बनाकर समय समय में महिला को ब्लैकमेल करता रहा है और मिलने के लिए कहता था।

दिनदहाड़े 32 साल का युवक कर रहा था ऐसी हरकत, पहुंची पुलिस की टीम, फिर जो हुआ...

युवक ने वीडियो बनाने के बाद महिला को लगातार ब्लैकमेल करने लगा और मिलने के लिए जबरदस्ती बोलता रहा। महिला ने परेशान होकर इसकी शिकायत पुलिस ने की और खमतराई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी का झांसा देकर ले गया बुआ के घर और कर दिया नाबालिग की इज्ज़त के साथ खिलवाड़

युवक निकला महिला का पुराना प्रेमी
खमतराई निवासी महिला के पुराने प्रेमी ने ही अश्लील वीडियो बना लिया था। इसके बाद उसे डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया।खमतराई पुलिस के मुताबिक कोरबा की एक महिला अपने पति और बच्चे के साथ रायपुर में रहती है। वह एक निजी स्कूल में शिक्षिका है। 11 जुलाई को उसके पति किसी काम से कोरबा गए थे। उसी दिन महिला का पुराना प्रेमी बिलासपुर निवासी सुनील यादव पहुंचा और महिला के घर ही रूक गया।

फेसबुक में हुई शिक्षाकर्मी से दोस्ती, वीडियो कॉल में करने लगा अश्लील हरकत, फिर जो हुआ

चार दिन रुका था महिला के घर
कथित आरोपी महिला का पुराना प्रेमी चार दिन तक पीड़िता के घर ही रुका था और 11 तारीख की रात करीब 2 बजे सुनील ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। आरोपी 14 जुलाई तक महिला के घर ही रूका रहा और दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद चला गया।

नाबालिग से दुष्कर्म करने लड़का पहली बार घुसा था लड़की के घर, दूसरी बार सड़क में ही करने लगा....

आरोपी बिलासपुर जाने के बाद भी महिला को मिलने के लिए धमकाता था। इससे परेशान होकर महिला ने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और धमकी का मामला दर्ज किया। खमतराई टीआई यदुमणि सिदार ने बताया कि आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Click & Read More chhattisgarh crime News.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned