scriptनई सुविधा: ये फ्लाइट सप्ताह में चार दिन भरेगी उड़ान, इनकी बुकिंग हुई शुरू, शेड्यूल जारी | This flight will fly four days a week, booking started Raipur news | Patrika News
रायपुर

नई सुविधा: ये फ्लाइट सप्ताह में चार दिन भरेगी उड़ान, इनकी बुकिंग हुई शुरू, शेड्यूल जारी

Raipur flight news: इंडिगो एयरलाइंस की लखनऊ से रायपुर और भुवनेश्वर के बीच चलने वाले फ्लाइट 14 जून से फिर शुरू होगी। यह सप्ताह में चार दिन सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चलेगी।

रायपुरJun 01, 2023 / 12:20 pm

Khyati Parihar

This flight will fly four days a week, booking started

इंडिगो एयरलाइंस की लखनऊ से रायपुर और भुवनेश्वर के बीच चलने वाले फ्लाइट 14 जून से फिर शुरू होगी।

Chhattisgarh News: रायपुर। इंडिगो एयरलाइंस की लखनऊ से रायपुर और भुवनेश्वर के बीच चलने वाले फ्लाइट 14 जून से फिर शुरू होगी। यह सप्ताह में चार दिन सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चलेगी। इसके परिचालन के संबंध में बुधवार को टाइम टेबल के साथ ही ट्रैवल्स कंपनियों के लिए बुकिंग की साइट खोल दी गई है।
यह भी पढ़ें

Ramayan Mahotsav: आज से राष्ट्रीय रामायण महोत्सव का भव्य शुभारंभ, CM बघेल भी होंगे शामिल, विदेश से पहुंचे ये बड़े कलाकार

एयरलाइंस द्वारा सूचना जारी

छत्तीसगढ़ ट्रैवल्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं अजय ट्रैवल्स के संचालक रमन जादवानी ने बताया कि एयरलाइंस द्वारा फ्लाइट शुरू करने की सूचना जारी की गई है। साथ ही टिकटों की बुकिंग करने कहा गया है। जारी टाइम टेबल के अनुसार फ्लाइट लखनऊ से सुबह 8.20 बजे उड़ान भरने के बाद 9.40 बजे रायपुर पहुंचेगी। यहां से 10.10 मिनट रवाना होने के बाद 11.15 बजे भुवनेश्वर पहुंचेगी।
यह भी पढ़ें

दुकानदार को एयर कंडीशनर कंपनी का कर्मचारी बताकर वसूला मोटी रकम, एसी व पार्टस नहीं किया सप्लाई, केस दर्ज

भुवनेश्वर के लिए फ्लाइट

इसके बाद फ्लाइट भुवनेश्वर से 11.50 बजे उड़ान भरने के बाद 12.55 बजे रायपुर पहुंचेगी। वहीं रायपुर से 1.30 बजे रवाना होने के बाद दोपहर 3 बजे लखनऊ पहुंचेगी। बता दें कि यात्रियों की कमी का हवाला देते हुए लखनऊ से रायपुर और भुवनेश्वर के बीच चलने वाली एकमात्र फ्लाइट को अचानक ही 24 अप्रैल 2023 को बंद कर दिया गया था।
यह भी पढ़ें

गर्मियों में पेय पदार्थों के ट्रेडिशन में आया बदलाव, नींबू और नारियल पानी की बढ़ी डिमांड


Raipur flight news today
Raipur flight news indigo
Raipur flight news spicejet
raipur flight crash
chhattisgarh news
rahul travels raipur
latest newsindia

Home / Raipur / नई सुविधा: ये फ्लाइट सप्ताह में चार दिन भरेगी उड़ान, इनकी बुकिंग हुई शुरू, शेड्यूल जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो