scriptकांग्रेस ने तीन नगरीय निकाय के पर्यवेक्षकों को बदला, अब इन्हें मिली यहां की जिम्मेदारी | Urban Body Elections: Congress change three district supervisors | Patrika News
रायपुर

कांग्रेस ने तीन नगरीय निकाय के पर्यवेक्षकों को बदला, अब इन्हें मिली यहां की जिम्मेदारी

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने नगरीय निकाय के पर्यवेक्षकों की सूची में फेरबदल किया है। कांग्रेस पार्टी ने दो नगर निगमों और एक नगर पालिका परिषद के पर्यवेक्षकों को बदल दिया है।

रायपुरDec 30, 2019 / 05:35 pm

Ashish Gupta

रायपुर. छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने नगरीय निकाय के पर्यवेक्षकों की सूची में फेरबदल किया है। कांग्रेस पार्टी ने दो नगर निगमों और एक नगर पालिका परिषद के पर्यवेक्षकों को बदल दिया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देशानुसार नगरीय निकाय चुनाव 2019 नियुक्ति पर्यवेक्षकों की सूची के तहत जगदलपुर नगर पालिक निगम में कवासी लखमा के स्थान पर ताम्रध्वज साहू पर्यवेक्षक बनाया गया है।
जबकि धमतरी नगर पालिक निगम में अग्नि चंद्राकर के स्थान पर कवासी लखमा पर्यवेक्षक बनाया गया है। गरियाबंद नगर पालिका परिषद के लिये इंदरचंद धाड़ीवाल के स्थान पर मदन तालेड़ा पर्यवेक्षक बनाया गया है।

जारी नई लिस्ट के तहत
इसमें खेलसाय सिंह टेकाम सिंह को सरगुजा, सत्यनारायण शर्मा को रायगढ़, सुभाष धुप्पड़ को कोरबा, रविंद्र चौबे को बिलासपुर, कवासी लखमा को धमतरी, बैजनाथ चंद्राकर को रायपुर, धनेंद्र साहू को दुर्ग, मोहम्मद अकबर को राजनांदगांव, ताम्रध्वज साहू को बस्तर और मोतीलाल देवांगन को चिरमिरी नगर निगम की जिम्मेदार सौंपी गई है।

Home / Raipur / कांग्रेस ने तीन नगरीय निकाय के पर्यवेक्षकों को बदला, अब इन्हें मिली यहां की जिम्मेदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो