scriptउपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन | Vice President Venkaiah Naidu Corona Positive, Chhattisgarh pray | Patrika News

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन

locationरायपुरPublished: Sep 30, 2020 02:17:53 am

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके और राज्य सभा सदस्य सरोज पांडेय ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन

पीएम नरेन्द्र मोदी का कोरोना वायरस काल में वोकल फॉर लोकल प्रभावी
उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के सचिवालय के वेरीफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि उनका रूटीन कोरोना टेस्ट हुआ। इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उपराष्ट्रपति का स्वास्थ्य बेहतर है और उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। उनकी पत्नी उषा नायडू कोरोना निगेटिव हैं। हालांकि ऐहतियातन होम आइसोलेशन में हैं।
ये भी पढ़ें…वादा था 21 दिन में कोरोना वायरस खत्म करने का, लेकिन
राज्यपाल अनुसुईया उइके ने ट्वीट किया कि मुझे उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी मिली। मैं ईश्वर से कामना करती हूं कि वे जल्द स्वस्थ हों और देश की सेवा में पूर्व की तरह योगदान देते रहे। वहीं, छत्तीसगढ़ से राज्य सभा सांसद व बीजेपी नेत्री सरोज पांडेय ने कहा कि आप जीवनभर एक फाइटर रहे हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि आप इससे लड़ेंगे और राष्ट्र की सेवा करने के लिए वापस आएंगे। आपकी बीमारी से जल्दी ठीक होने की कामना है।
ये भी पढ़ें…[typography_font:14pt;” >रायपुर. भारत के उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके और राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने वेंकैया नायडू के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।
ये भी पढ़ें…मोदी सरकार पर राहुल गांधी का हमला, सीएम भूपेश भी बोले- नोटबंदी देश के किसानों पर था आक्रमण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो