scriptCG में चुनावी गाली शुरू, नेता प्रतिपक्ष बोले – दुनिया में नहीं देखा जिंदल जैसा बे**फ आदमी | Video: Watch how Cong LoP abusing Naveen Jindal for defecting to BJP | Patrika News
रायपुर

CG में चुनावी गाली शुरू, नेता प्रतिपक्ष बोले – दुनिया में नहीं देखा जिंदल जैसा बे**फ आदमी

CG Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने जबरदस्त व्यक्तिगत टिप्पणी नवीन जिंदल (Naveen Jindal) पर की है। महंत ने कहा कि उनके जैसा …. आदमी इस दुनिया में नहीं है..

रायपुरApr 02, 2024 / 05:59 pm

चंदू निर्मलकर

korba_news1.jpg
CG Lok Sabha Election 2024: हाल के दिनों में उद्योगपति नवीन जिंदल (Naveen Jindal) के भाजपा प्रवेश के मामले में कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने जबरदस्त व्यक्तिगत टिप्पणी नवीन जिंदल पर की है। महंत ने कहा कि उनके जैसा …. आदमी इस दुनिया में नहीं है।
दरअसल सोमवार को नेता प्रतिपक्ष अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री स्व. बिसाहूदास महंत की 100वीं जयंती शताब्दी समारोह के अवसर पर राजीव गांधी आडिटोरियम टीपी नगर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। यहां मीडिया से चर्चा के दौरान महंत ने भाजपा सरकार के मंत्रियों पर भी गंभीर आरोप लगाए उन्होंने कहा कि अभी लोकसभा चुनाव है इसलिए चुप हैं, चुनाव बाद हमलोग चिल्लाएंगे कि सरकार के मंत्री होटल में बैठकर उगाही कर रहे हैं, हलांकि महंत ने ऑन रिकार्ड किसी मंत्री का नाम नहीं बताया पर कहा कि बाद में बता दूंगा।
कांग्रेस सरकार के दौरान कार्यकर्ताओं की पूछपरख के सवाल पर महंत ने कहा कि स्वाभाविक है, मैं स्वीकार करता हूं, भूपेश बघेल भी स्वीकार करते हैं, हमने सार्वजनिक सभाओं में भी कहा है कि हमसे, हमारे मुख्यमंत्री और मंत्रियों से गलती हुई है, कार्यकर्ताओं से भी कुछ गलती हुई है इसका नतीजा हमलोग आज भोग रहे हैं कि आज हमारी सरकार नहीं है, नहीं तो जितने काम भूपेश बघेल की सरकार ने किया है उतना काम जमीनी रूप में कोई भी सरकार नहीं कर पाएगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8w5qi2
डिप्टी सीएम अरुण साव के वो बयान जिसमें उन्होंने कहा है कि राजनांदगांव में भूपेश अकेले पड़ गए हैं पर महंत ने कहा कि भूपेश है तो भरोसा कांग्रेस पार्टी को जिताने का नारा था, अरुण साव जी आए हैं देखते हैं। दो महीने हुए हैं अभी कितने माह चल पाते हैं, कितने माह चला पाते हैं, उनका पद कितने माह का है अभी तो यह पता चलेगा। अभी लोकसभा का चुनाव है इसलएि सब चुप हैं, अब तो हम लोग जब चिल्लाएंगे चुनाव के बाद कि आज की राजनीति में मंत्री लोग होटल में बैठकर उगाही कर रहे हैं ये मुझे नहीं कहना चाहिए पर मैं कह रहा हूं, ये चुनावी बात नहीं है, जिस ढंग से भ्रष्टाचार शुरू हो गया है ये दिख रहा है।
कांग्रेसियों की घर वापसी के सवाल पर महंत ने कहा कि कुछ लोगों से गलती हो गई, कुछ ने लिखकर दिया है कि आवेश में विद्वेष में एक दूसरे के कहने से ऐसा कहा और किया है। ऐसे समय में जब कि लोग भाग-भाग कर भाजपा में जा रहे हैं यदि वो कांग्रेस में अपनी गलती को सुधार कर आना चाहते हैं तो हमें लेने में कोई गुरेज नहीं है, हम उनका स्वागत करते हैं।

Hindi News/ Raipur / CG में चुनावी गाली शुरू, नेता प्रतिपक्ष बोले – दुनिया में नहीं देखा जिंदल जैसा बे**फ आदमी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो