scriptउपचुनाव के पहले बीजेपी में घमासानः पूर्व मंत्री बोले, भाजपा में जो भितरघात करता वह आगे बढ़ता | Ex Minister Shejwar disappointed with BJP decisions in byelection | Patrika News

उपचुनाव के पहले बीजेपी में घमासानः पूर्व मंत्री बोले, भाजपा में जो भितरघात करता वह आगे बढ़ता

locationरायसेनPublished: Jun 06, 2020 01:44:32 pm

Vidhan sabha byelection 2020

मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के दौरान कह दी अपने ‘मन की बात’
पिछले चुनाव में भितरघात कर हराने वालों को उपचुनाव में आगे किए जाने से खफा हैं पूर्व मंत्री

File Photo: BJP Ex Minister Dr.Gauri Shankar Shejwar

File Photo: BJP Ex Minister Dr.Gauri Shankar Shejwar

रायसेन। भाजपा में उपचुनाव के पहले एक नया द्वंद्व छिड़ चुका है। पुराने भाजपाई अब दलबदल कर आए कांग्रेसियों को लेकर खुद को छला महसूस करने लगे हैं। केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते गिनाते पूर्व मंत्री डाॅ.गौरीशंकर शेजवार ने ‘मन की बात’ कह डाली। उन्होंने साफगोई से कहा कि भितरघात करने में जो आगे है वही राजनीति में भी अब आगे बढ़ रहा। तमाम ऐसे लोग हैं जो लोकसभा में भाजपा व विधानसभा में कांग्रेस का साथ दिए लेकिन वह बहुआयामी प्रतिभा के धनी लोग हैं और अपनी प्रतिभा के बल पर कार्रवाई से भी बच जा रहे हैं। पिछले चुनाव में ही जिन्होंने भितरघात किया था उन पर कार्रवाई भी नहीं हुई थी।
डाॅ.शेजवार ने कहा कि इस बार भी उपचुनाव में उन्हीं को आगे किया जा रहा जो लोग पिछले चुनाव में भितरघात किए थे।
Read this also: छह चुनाव के परंपरागत प्रतिद्वंद्वी राजनीति के माहिर दो डाॅक्टर्स की मुलाकात का क्या है सियासी राज!

File Photo: BJP Ex Minister Dr.Gauri Shankar Shejwar
कांग्रेस से आए नेताओं के एडजस्टमेंट के सवाल पर डाॅ.शेजवार ने कहा कि भाजपा एक अनुशासित पार्टी है। जो पार्टी अनुशासन व विचारधारा से चलेगा वह ही पार्टी में चल पाएगा।
इस दौरान भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा, मुदित शेजवार, जिलाध्यक्ष जसप्रकाश किरार, राकेश तोमर, हरि साहू, मिट्ठूलाल धाकड़, संतोष साहू आदि ने भी अपनी बात रखी और सरकार की उपलब्धियां गिनाईं।
बता दें कि भाजपा के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री डाॅ.शेजवार के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी पूर्व मंत्री डाॅ.प्रभुराम भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके हैं। भाजपा में इनके आने के बाद दोनों गुटों में लाॅबिंग तेज हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो