Breaking : तेंदूपत्ता से भरी ट्रैक्टर ट्राली में लगी आग, नेशनल हाईवे पर यातायात बंद,देखें वीडियो

Amit Mishra | Updated: 04 Jun 2019, 02:03:21 PM (IST) Raisen, Raisen, Madhya Pradesh, India

देवरी मंडी के पास अचानक लगी आग

रायसेन@ प्रवीन श्रीवास्तव की रिपोर्ट...
जीके के कस्बा देवरी के पास ग्राम बरखंदा से ट्रैक्टर ट्राली द्वारा तेंदूपत्ता के 52 बोरे भरकर ला रही ट्रैक्टर ट्राली में देवरी के नजदीक मंडी के पास अचानक आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि नेशनल हाईवे का यातायात बंद हो गया। चारों तरफ धुआं और आग के गोले उड़ रहे थे। किसी तरह से ट्रैक्टर को ट्राली से निकाला गया। ट्रैक्टर तो बच गया, लेकिन तेंदूपत्ता से भरी ट्राली जलकर राख हो गई।

 

news 12

जांच कर पता लगाएंगे कैसे लगी आग
तेंदूपत्ता को ठेकेदार द्वारा देवरी वेयरहाउस लाया जा रहा था। ट्रैक्टर मालिक हरी नारायण पटेल ने बताया की एक बाइक सवार ने मुझे बताया की ट्राली में आग लगी है। आग पर टैंकरों से काबू पाया गया। रेंजर एनआर इमने ने बताया कि तेंदूपत्ता का सारा ठेका ठेकेदार को दे चुके हैं। सारी जिम्मेदारी ठेकेदार की है फिर भी हम जांच कर पता लगाएंगे की आग कैसे लगी।

 

 

news 98

 

इसके पहले चलती कार में लगी थी आग
अक्टूबर 2018 में खण्डेरा मंदिर से दर्शन कर भोपाल जा रहे श्रद्धालुओं की कार में आग लगने से हड़कप मच गया था। कार में 3 महिलाओं समेत 6 लोग सवार थे। हालाकि कार में सवार सभी श्रद्धालु बाल बाल बच गए थे। हादसा रायसेन भोपाल रोड पर ग्राम सदालतपुर के पास हुआ था।

रायसेन भोपाल रोड पर ग्राम सदालतपुर के पास एक कार में अचानक आग लग गई थी। घंटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पहुंच गई थी। लोगों ने बताया कि रायसेन भोपाल रोड पर सदालतपुर के पास जैसे ही कार पहुंची अचानक से कार में धुंआ दिखाई देने लगा था।

धुंआ निकलते देख ड्राइवर ने कार को तुरंत रोका और कार में सवार सभी लोगों को जल्द से बाहर निकाला। कार में लगी आग को देखते हुए आसपास के लोग जमा हो गए और आग को बुझाने लगे थे। कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया गया था। आग लगने से कार में सवार सभी लोग दहशत में आ गए थे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned