लाॅकडाउन में अपराधः दो किलो चांदी के साथ बंदूक भी उठा ले गए चोर


रात में घर में घुसे चोर, घरवालों को भनक भी न लगी

राजगढ़. लॉकडाउन में छूट मिलते ही अपराध भी बढ़ने लगा है। बुधवार की देर रात घर मे घुसे चोरों ने दो किलो वजन के चांदी के गहने व एक 12 बोर की बंदूक चुरा ली। घरवालों को सुबह इस चोरी का पता लगा। चोरी की यह वारदात कोतवाली क्षेत्र के गोलाखेड़ा गांव की है।
गोलाखेड़ा गांव में नरेश तंवर का मकान है। पांच कमरों वाले इस मकान में करीब 15 लोग रहते हैं। थाना

Read this also: मिलिए आत्मनिर्भर एमबीए पास किसान से, किसानी से कमा रहा तीन गुना लाभ

प्रभारी डीपी लोहिया का कहना है कि किसी भी कमरे में दरवाजा नहीं है। उन्होंने बताया कि बुधवार की रात में जब सभी लोग सो गए थे तो चुपके से चोर घुस आए होंगे।
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बिना दरवाजा वाले एक कमरे में रखी पलंग पेटी को तोड़कर उसमें रखा चांदी के कीमती जेवर चुराया। जेवर का वजन करीब दो किलो बताया जा रहा है। चोरों ने गृहस्वामी का 12 बोर का एक बंदूक भी चुराया और फिर निकल लिए। सुबह घरवालों को चोरी की जानकारी हुई तो होश उड़ गए। तत्काल पुलिस को सूचित किया गया।
पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ कोतवाली में आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

चोरी गई बंदूक से बड़े अपराध की आशंका

जेवरात के साथ साथ बंदूक चोरी हो जाने से पुलिस हैरान है। पुलिस को आशंका है कि चोर उस बंदूक से कोई बड़ी घटना को अंजाम न दे दें। पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए थोड़ी सक्रियता भी बढ़ा दी है। दरअसल, क्षेत्र में पिछले कुछ वर्षो में हुई कई बड़ी घटनाएं चोरी के हथियार से हो चुकी है। कुछ वर्ष पहले ही शहर के पुरा क्षेत्र से चोरी हुई एक बंदूक से हत्या का मामला सामने आया था।

Read this also: युवती को ब्याह रचा घर लाया दो दिन बाद निकली पाॅजिटिव, 32 लोग क्वारंटीन

धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned