scriptबेइज्जती नहीं हुई बर्दास्त… बुजुर्ग दंपती पर धारदार हथियार से किया ताबतोड़ वार, भेजा जेल | Son-in-law's brother carried dead attack elderly couple avenge insult | Patrika News

बेइज्जती नहीं हुई बर्दास्त… बुजुर्ग दंपती पर धारदार हथियार से किया ताबतोड़ वार, भेजा जेल

locationराजनंदगांवPublished: Nov 23, 2023 02:45:04 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Crime News : बुजुर्ग दंपती पर धारदार हथियार से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस की सक्रियता के चलते 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया गया।

दामाद के भाई ने बेइज्जती का बदला लेने बुजुर्ग दंपती पर किया था जानलेवा हमला

दामाद के भाई ने बेइज्जती का बदला लेने बुजुर्ग दंपती पर किया था जानलेवा हमला

खैरागढ़। Crime News : गातापार थाना क्षेत्र के ग्राम सिवनी में बुजुर्ग दंपती पर धारदार हथियार से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस की सक्रियता के चलते 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया गया। बुजुर्ग दंपती के दामाद के भाई ने ही दंपती पर भाई के साथ लड़ाई के दौरान बीच-बचाव करने पर बदला लेने की नीयत से आधी रात गांव पहुँच ताबड़तोड़ हमला किया था। रविवार रात को सिवनी निवासी कन्हैया लिल्हारे और उनकी पत्नी पुष्पा पर आधी रात को अज्ञात आरोपी ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया था।
यह भी पढ़ें

CG Election 2023 : सत्ता की गद्दी किसके हाथ ?… लाखों की शर्तें लगा रहे लोग, इनकी जीत का कर रहे दावा



दंपती के चेहरों पर किए गए हमलों में दोनाें गंभीर घायल हो गए थे। सोमवार को मौके पर पहुँची पुलिस ने परिजनों और पीड़ितों के बयान के आधार पर पीड़ित के दामाद के भाई नूतन राम को नाकेबंदी कर ग्राम बोटेपार घुमका से गिरफ्तार किया। जिसके बाद हमले की कलई खुल गई।
पुलिस ने बताया कि पीड़ित के दामाद और उसके भाई के बीच जमीन बंटवारे का विवाद चल रहा था । दिवाली मनाने दोनों भाई नागपुर से अपने घर आए थे। इस दौरान दामाद रेवतराम अपनी पत्नी को लेकर ससुराल सिवनी आया था। जमीन विवाद के चलते छोटा भाई नूतन भी सिवनी पहुँच गया और भाई से जमीन बंटवारा संबंधी विवाद करने लगा।
यह भी पढ़ें

DRG के जवान को जान से मारने की कोशिश… अबुझमाड़ के साप्ताहिक बाजार में दिनदहाड़े हुआ अटैक



दोनों की लड़ाई देख पीड़िता पुष्पा वर्मा ने दोनाें के बीच पहुँच लड़ाई शांत करवाने कोशिश की। इस दौरान आरोपी नूतन ने पुष्पा को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस जांच में इसके तथ्यों की पड़ताल के बाद आरोपी नूतन को गिरफ्तार करने टीम बोटेपार घुमका भेजी गई थी। आरोपी नूतन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि भाई के सास द्वारा की गई बेइज्जती का बदला लेने वह योजना बनाकर घटना दिन को बोटेपार से पीड़ित के घर सिवनी आकर छिपा था। आधी रात सीढ़ी के सहारे घर में घुसकर भाई के सास पुष्पाबाई पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।
इस दौरान आवाज पाकर पति कन्हैया वर्मा भी जाग गए। अपनी पहचान छिपाने आरोपी नूतन ने उनके ऊपर पर कटार से प्राणघातक हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने घटना मे प्रयुक्त कटार और मोटरसाइकिल भी बरामद कर आरोपी के विरूद्ध धारा 458, 307 भादवि कायम कर गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा है ।
यह भी पढ़ें

6 साल की मासूम से हैवानियत… बच्ची को किडनैप कर किया रेप, आरोपी को उम्रकैद की सजा



अवंतिका कॉलोनी में पानी के साथ निकल रहे कीडे़

जगदलपुर। शहर के अवंतिका कॉलोनी स्थित शासकीय क्वार्टर में इन दिनों पीने के पानी के साथ कीड़े निकल रहे हैं। यहां के लोगों ने बताया कि पिछले कई दिनों से इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है जिसकी शिकायत पार्षद से किया है इसके बावजूद पानी से कीड़े निकलने का क्रम बंद नहीं हो रहा है।
बताया जा रहा है कि पंडित सुंदरलाल शर्मा वार्ड के अवंतिका कॉलोनी शासकीय क्वार्टर के रहवासी द्वारा वार्ड पार्षद को भी शिकायत करने के साथ ही बोतलों में उन कीड़ों को भरकर पार्षद के घर भी पहुंचे थे। वार्ड पार्षद का कहना है कि मामले की जानकारी पीएचई विभाग में देने की बात कही गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो